ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

 ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस सप्ताह की शुरुआत में खुद की हॉट तस्वीरें साझा कीं, जब वह मुंबई में फिल्म के कलाकारों के साथ अपनी अगली फिल्म का प्रचार कर रही थीं। 






तस्वीरों में ऐश्वर्या कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है, और उनके पति अभिषेक बच्चन ने उनके पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में एक लाल दिल वाले इमोजी द्वारा इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

ऐश्वर्या, जिन्हें आखिरी बार मणिरत्नम की ऐतिहासिक काल्पनिक ड्रामा पोन्निन सेलवन 1 में देखा गया था, ऐश्वर्या इस फिल्म के दूसरे भाग का प्रचार कर रही हैं,      



 जो 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। हाल ही में मुंबई में फिल्म का प्रचार करते हुए, अभिनेत्री ने बताया कि वह कैसे भाग्यशाली महसूस करती हैं।

 वह अपने जुनून को अपना काम कह सकती हैं  उन्होंने कहा, “हम सभी अपना काम कर रहे हैं लेकिन कलाकार के रूप में हम बहुत भाग्यशाली और भाग्यशाली हैं कि हम अपने जुनून को अपना काम कहते हैं।

 हर दिन जागना और काम पर जाना, काम के नाम पर वास्तव में बताई जा रही अद्भुत कहानियों का अनुभव करने का अवसर प्राप्त करना, इन सभी पात्रों का जीवन जीने के लिए, या तो दस्तावेज पर लिखा जा रहा है, या तो वे किताबों से संबंधित हैं , यहाँ की तरह, चाहे वह कल्पना हो,