1 से 31 जून अप्रैल, 2023 राशिफल: जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

मेष राशिफल– आप अपने तरीके से अद्वितीय हैं इसलिए अपने आप को किसी और के अनुसार बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश न करें। आप वह सब कर रहे हैं जो आप कर सकते हैं, इसलिए विश्वास करें कि सभी अच्छी चीजें आपके लिए सही समय पर सामने आ रही हैं।


आपका शुभ रंग – लाल

शुभ अंक – 5,6 और 0

मकर राशि 


मकर राशि आज का दिन आपके जीवन में स्पष्टता और संतुलन लाएगा। अपनी अंतरतम जरूरतों से जुड़ने के लिए समय निकालना आज जरूरी है, । 

आपका शुभ रंग – पीला

शुभ अंक – 5, 2 और 1

धनु राशिफल


अपना मूल्य साबित करने के लिए आपके पास एक अच्छा दिन है! एकाग्रता और स्पष्ट नेतृत्व के साथ, आप किसी भी ऐसे प्रयास में सफल हो सकते हैं, जिसमें आप अपना दिमाग लगाते हैं। यह ऊर्जा जो आत्मविश्वास लाती है उसका लाभ उठाएं और अधिक सफलता प्राप्त करने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए लीक से हटकर सोचें। रोमांटिक गतिविधियों के लिए आज का दिन शुभ है।

आपका शुभ रंग – सफेद

शुभ अंक – 3, 4 और 6



वृश्चिक राशिफल:

अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए बहुत अच्छा दिन है। आपकी महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प की स्वाभाविक भावना अभी मजबूत है और वे कुछ आश्चर्यजनक सफलता ला सकते हैं। यदि आपको ऐसा लगता है कि यह एक नए उद्यम को आगे बढ़ाने का समय है, तो अब उस पर कार्य करने का समय है! आपके पास ऐसा करने की पूरी शक्ति है, आपको बस खुद पर भरोसा करने और मौका लेने की जरूरत है।

आपका शुभ रंग – नीला

शुभ अंक- 7

तुला कन्या सिंह राशिफल देखने के लिए यहाँ क्लिक करें – https://dinbharnews4u.blogspot.com/2023/04/22-31-2023.html

कर्क, मिथुन, वृष राशिफल देखने के लिए यहाँ क्लिक करें – https://dinbharnews4u.blogspot.com/2023/04/22-31-2023_22.html