1 से 31 जून , 2023 राशिफल: जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

तुला राशि 

तुला राशि के जातक अपने करियर को अगले स्तर पर ले जाने की सोच रहे हैं, यह करने का दिन है! लियो के साथ आपके सहयोगी के रूप में, आपके पास किसी भी पेशेवर उद्यम में सफलता का आश्वासन है।


अपने भीतर की आवाज को यह न बताएं कि यह बहुत जोखिम भरा है; जोखिम उठाएं और अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए खुद को अपने सुविधा क्षेत्र से बाहर धकेलें।

आपका शुभ रंग – हरा

शुभ अंक- 9

कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय अपने जीवन पर नियंत्रण करने और सफलता की राह पर चलने का है! कन्या राशि वालों के लिए यह एक रोमांचक और महत्वाकांक्षी दिन है और आत्मसंतुष्ट होने का समय नहीं है।


कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अपनी महत्त्वाकांक्षी लकीर को सही दिशा देने और उत्साह के साथ अपने सपनों को पूरा करने का एक अच्छा दिन है। उन्हें अपनी टू-डू सूची में परियोजनाओं को निष्पादित करने के लिए संगठित और रणनीति विकसित करनी चाहिए। जबकि आगे बढ़ना कठिन होगा, कन्या राशि वालों को आशा नहीं खोनी चाहिए और तब तक डटे रहना चाहिए जब तक कि वे वांछित परिणाम प्राप्त नहीं कर लेते।

आपका शुभ रंग -लाल

शुभ अंक- 1

सिंह राशि


वालों की लव लाइफ को भी बढ़ाया जाना चाहिए। नए और रोमांचक विचारों के बारे में सोचते समय रचनात्मक बनें, जिन्हें आप अपने किसी खास के साथ आजमा सकते हैं। या अगर अविवाहित हैं, तो यह अपने आप को बाहर निकालने और अपने सभी विकल्पों का पता लगाने का एक अच्छा समय हो सकता है। अपने आप को सच्चा प्यार खोजने और उसे हकीकत बनाने की अनुमति दें।

आपका शुभ रंग – आसमानी नीला

शुभ अंक- 1


मेष ,मकर ,धनु  और वृश्चिक  राशिफल देखने के लिए यहाँ क्लिक करें –https://dinbharnews4u.blogspot.com/2023/04/22-27-2023.html

कर्क, मिथुन, वृष राशिफल देखने के लिए यहाँ क्लिक करें – https://dinbharnews4u.blogspot.com/2023/04/22-31-2023_22.html