12 राशियों का राशिफल आज का पढ़िए

12 राशियों का राशिफल आज का पढ़िए



मेष राशि 

मेष राशि के लोगों का आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। आप लोगों के लिए 2023 वर्ष ठीक रहें वाला है। आपको इस वर्ष अपने परिवार के साथ ज्यादा समय साथ में रहना है। 

12 राशियों का राशिफल आज का पढ़िए


आप लोगों को नेगटिव सोच वाले लोगों से दूर रहना है। आप को धन का भी लाभ हो सकता है। 

भाग्यशाली अंक –  3,7

भाग्यशाली रंग-  हल्का लाल 

वृषभ राशि

राशिफल आज का

वर्षभ राशि के लोगों धन लाभ होगा। आपको आज अपने कार्य में और कारोबार में ज्यादा ध्यान देना है।  अगर आप लोग कारोबार स्टार्ट करने की सोच रहे है तो 2023 आप के लिए बहुत ही भाग्यशाली साबित होने वाला है। आपको फालतू लोगों से दूर रहना है। 

भाग्यशाली अंक –  0, 5

भाग्यशाली रंग-  हरा 

मिथुन राशि 

राशिफल आज का

मिथुन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। आप सभी को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखना है। इस वर्ष आपको अवश्य बढ़िया समाचार सुन ने को मिलने वाले है। बस आपको अपनी और अपने परिवार के स्वास्थ्य पर ध्यान देना है। 
भाग्यशाली अंक –  1, 3
भाग्यशाली रंग-  महरूम 

कर्क राशि के लोगों को अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना है। आप अपने मन को शांत रखे। इस वर्ष आपके गुस्से के कारण आपस में संबंध बिगड़ सकते है। जिन लोगों का विवाह नहीं हुआ है इस वर्ष विवाह होने के पूरे चांस है। 
भाग्यशाली अंक –  8,9
भाग्यशाली रंग-  सफेद 
सिंह राशि 
राशिफल आज का

सिंह राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन में खुशियां रहने वाली है। बाहर के लोगों के साथ आपका व्यवहार छिड़ छिड़ा हो सकता है। आप लोगों अगर सरकारी नौकरी की तयारी कर रहे हो तो आपको अच्छी खबर मिल सकती है। 
भाग्यशाली अंक –  6,4
भाग्यशाली रंग-  पीला 
 
कन्या राशि 

राशिफल आज का

कन्या राशि के लोगों को विवाह अगले वर्ष होने की संभावना है। आज आपका भाग्य अच्छा रहने वाला है। हनुमान जी को मंगलवार को लड्डू का भोग अवश्य दे, जिससे की आपकी एक इच्छा इस वर्ष हनुमान जी अवश्य पूरा करेंगे। 
भाग्यशाली अंक –  2,8
भाग्यशाली रंग-  हल्का नीला 
तुला राशि 

राशिफल आज का


तुला राशि के लोगों को रोजगार में सफलता देखने को मिलेगी। आपको आपने कार्य पर पूरा ध्यान देना है और आपको आपकी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। 

भाग्यशाली अंक –  9,7
भाग्यशाली रंग-  चमकीला लाल  

वृश्चिक राशि 
राशिफल आज का


वृश्चिक राशि आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करने को मिल सकता है। आपको अपने खर्चों को थोड़ा काम करना पड़ेगा। अगर आपने खर्चों को काम नहीं किया तो आपको पैसों की कमी देखने को मिल सकती है। 
भाग्यशाली अंक –  2,3
भाग्यशाली रंग-  आसमानी नीला 
धनु राशि 
राशिफल आज का

धनु राशि के लोगों को इस वर्ष कोई भी कारोबार स्टार्ट नहीं करना है। कोई भी फैसला गुस्से में आकार नहीं लेना है वरना वो आपको आर्थिक रूप से परेशान करने वाला है। 
भाग्यशाली अंक –  5,8
भाग्यशाली रंग-  गुलाबी 

 मकर राशि 

राशिफल आज का


आज आपको किसी महिला का साथ देखने को मिलेगा। आपका घर में सम्मान बढ़ेगा। आपके पुत्र पर कुछ परेसानी देखने को मिल सकती है। 
भाग्यशाली अंक –  1,7
भाग्यशाली रंग-  नारंगी 
मीन राशि
 

राशिफल आज का

मीन राशि वाले लोगों को सोना जरूर खरीदना चाहिए। आपको आपके कारोबार में सफलता प्राप्त होगी। आपके साथी का साथ भी आपको मिलने वाला है। लोगों से अच्छे संबंध बना कर रखने है। 
भाग्यशाली अंक –  0.9
भाग्यशाली रंग-  हरा 

कुंभ राशि 

राशिफल आज का


कुंभ राशि के लोगों को पैसों का लाभ होने वाला है। नौकरी में उन्नति प्राप्त होगी। सरकारी परीक्षा में पास हो जाएंगे। आस पास के लोगों से संबंध अच्छे होंगे। 
भाग्यशाली अंक –  3,6
भाग्यशाली रंग-  पीला