गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

Gadar 2 Box Office Collection Day 60: सनी देओल की गदर 2 फिल्म का दो महीने का कलेक्शन

गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

बीती शाम बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार गदर 2 (Gadar 2) का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसे सोशल मीडिया पर तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में एक बार फिर बड़े पर्दे पर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की जोड़ी नजर आएगी। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अमीषा ने फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) संग उनके रिलेशन पर बात की और बताया कि वो बार बार अनिल शर्मा जो की फिल्म के निर्देशक है उनको सोशल मीडिया वेबसाईट जैसे की वाट्सऐप और इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर देती थीं।

READ MORE = गदर के सुपरहिट होने के बाद भी क्यों डूबा अमीषा पटेल का करियर

गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमीषा पटेल ने बताया कि वो इंस्टाग्राम और वाट्सऐप पर बार बार गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं। अमीषा ने बताया कि उनके लिए ये आम बात थी और दोनों बाप-बेटी सा रिश्ता शेयर करते हैं। यही नहीं अमीषा ने अनिल संग एक फोटो भी शेयर किया था, जिस में दोनों खिलखिलाते दिख रहे हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने कमेंट सेक्शन बंद रखा है। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले अमीषा पटेल ने अनिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस पर कई आरोप लगाए थे।

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटोज़

गदर 2 की रिलीज

वहीं ट्रेलर लॉन्च में लोगों का रिएक्शन देख सनी देओल भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। वहीं अमीषा बहुत ही प्यार और अपने खूबसूरत अंदाज से उनके आंसूं पोछती दिखती हैं। फिल्म में इस बार अमीषा पटेल, सनी देओल के साथ ही उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में हैं। वहीं सिमरत कौर, उत्कर्ष के लव इंट्रेस्ट के रोल में हैं। फिल्म में मिथुन, अल्का याग्निक, जुबिन नौटियाल और आदित्य नारायण की का जादू भी सुनने को मिलेगा। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका क्लैश अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से होगा।