Animal Box Office Collection Day 2: एनिमल फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन जानिए

Animal Box Office Collection Day 2: एनिमल फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन जानिए

Animal Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के एक्शन स्टार रणबीर कपूर की नई फिल्म “एनिमल” ने सिनेमा घरों में धमाल मचा दिया है। फिल्म ने 1 दिसंबर को रिलीज होकर एक दिन में करोड़ों रुपए की कमाई की है। संदीप रेड्डी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म ने अपनी कहानी और एक्शन सीन्स के लिए चर्चा में आने का दावा किया है। एनिमल एक अद्भुत मिश्रण है एक्शन और रोमांस का। रणबीर कपूर के साथ, आप इसमें रश्मिका मंधाना , अनिल कपूर, और बॉबी देओल को भी देखेंगे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ए प्लस की रेटिंग मिली है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने करोड़ों की कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Animal Box Office Collection Day 2Animal Box Office Collection Day 2: एनिमल फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन जानिए

एनिमल फिल्म ने 1 दिसंबर को लगभग 42 करोड़ की कमाई सिर्फ हिंदी भाषा में कारी अगर फिल्म की सभी भाषाओं की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने पहले  दिन सिर्फ भारत में सभी भाषाओ में  55 करोड़ की कमाई की है जो की  एक काफी अच्छा नंबर ह।  ए प्लस मूवी होने के बाद भी अगर बात कीजिए फिल्म के दूसरे दिन की तो यह फिल्म अपने दूसरे दिन लगभग 50 करोड़ की कमाई कर सकती है।  जिससे फिल्म मात्र दो दिन में भारत में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Animal Box Office Collection Day 2

Animal Box Office Collection Day 2:  एनिमल फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एनिमल फिल्म ने अपने पहले दिन 105 करोड रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था फिल्म अपने दूसरे दिन भी लगभग 110 करोड रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर सकती है। जिससे इस फिल्म के 2 दिन का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 200 करोड़ से ज्यादा हो जाएगा।  फिल्म का बजट 100 करोड़ के आसपास था यह लोगों को के प्यार से फिल्म केवल दो दिन में ही अपना पूरा पैसा रिकवर कर लेगी।

Animal Box Office Collection Day 2: एनिमल फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन जानिए

इस फिल्म का बजट लगभग 120 करोड़ रुपए है, लेकिन फिल्म ने मात्र 2 दिनों में इसे पूरी तरह से रिकवर कर लिया है। इससे यह स्पष्ट होता है कि दर्शक रणबीर कपूर की एनिमल में दिखाई गई शानदार प्रदर्शन को पसंद कर रहे हैं और उन्हें फिल्म में विश्वास है। एनिमल की कहानी एक दिलचस्प रोमांदर्शकों को गहरे में ले जाती है। फिल्म ने ए प्लस से मिली रेटिंग के बावजूद दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी प्राप्त की है।

Animal Box Office Collection Day 3: एनिमल फिल्म का 3 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

मुख्य कलाकार Animal Box Office Collection Day 2 sacnilk

Animal Box Office Collection Day 2:  इस फिल्म में रणबीर कपूर की ब्रिलियंट प्रस्तुति के साथ ही रश्मिका मंधाना , अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ भी मजबूत किरदारों को देखने को मिलता है। बॉबी देओल की अभिनय की सराहना बॉलीवुड के प्रेमीयों ने की है, जिससे उन्हें इस फिल्म में एक नए अंदाज में देखने का उत्साह है।

Animal Box Office Collection Day 2: एनिमल फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन जानिए

निष्कर्ष Animal Box Office Collection Day 2 sacnilk worldwide 

फिल्म “एनिमल” ने दर्शकों को एक रोमांटिक एवं एक्शन-पैक्ड यात्रा पर ले जाया है। रणबीर कपूर की शानदार प्रदर्शन और फिल्म की रोचक कहानी ने दर्शकों को मोहित किया है।

5 अनूठे FAQ

  1. फिल्म “एनिमल” का टाइटल क्यों रखा गया है?
    • उत्तर: “एनिमल” टाइटल ने फिल्म की अजीबोगरीब और रोमांटिक कहानी को दर्शकों के दिलों में बैठा दिया है।
  2. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कमाई का क्या अंदाजा है?
    • उत्तर: फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस में करोड़ों की कमाई की है और इसे हिट माना जा सकता है।
  3. रणबीर कपूर का किरदार कैसा है इस फिल्म में?
    • उत्तर: रणबीर कपूर ने एनिमल में एक बहादुर और रोमांटिक किरदार में अपनी क्षमताएं दिखाई हैं।
  4. फिल्म के बजट और कमाई में कौन-कौन से अंतर हैं?
    • उत्तर: फिल्म का बजट लगभग 120 करोड़ रुपए था, जबकि इसने सिर्फ 2 दिनों में इसे पूरी तरह से रिकवर कर लिया है।
  5. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना हो सकता है?
    • उत्तर: फिल्म ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड में 105 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, और दूसरे दिन की कमाई से इसे 200 करोड़ के पार जाने की संभावना है।