Bigg Boss OTT 2: जानिए साइरस क्यों निकले बिग बॉस ओटीटी 2 से

Bigg Boss OTT 2: जानिए साइरस क्यों निकले बिग बॉस ओटीटी 2 से

Bigg Boss OTT 2: जानिए साइरस क्यों निकले बिग बॉस ओटीटी 2 से

पारिवारिक आपातकाल के कारण साइरस ब्रोचा को रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 छोड़ना पड़ा। शुरुआत में लोगों ने सोचा कि यह एक अस्थायी निकास है, लेकिन पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने घोषणा की कि शो में साइरस की यात्रा समाप्त हो गई है।

JioCinema के एक बयान के मुताबिक, साइरस के परिवार में अचानक मेडिकल इमरजेंसी आ गई। बयान में इस कठिन समय के दौरान गोपनीयता और समझ का अनुरोध किया गया है। शो के बारे में अधिक जानकारी बाद में साझा की जाएगी।

बिग बॉस ओटीटी 2 में वापस आएंगे क्या ?

सोमवार के एपिसोड में, बिग बॉस ने साइरस को कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्हें बताया कि घर में किसी आपात स्थिति के कारण उनके परिवार ने उनसे बाहर निकलने का अनुरोध किया है। उन्हें मानवीय आधार पर तुरंत घर छोड़ने के लिए कहा गया। घर के अन्य सदस्यों को उनके बाहर निकलने की सूचना दी गई और उनका सामान पैक करके स्टोर रूम में रखने के लिए कहा गया। घरवाले दुखी थे और उनमें से कुछ तो रो भी पड़े क्योंकि वे साइरस को अलविदा नहीं कह सके।Bigg Boss OTT 2: जानिए साइरस क्यों निकले बिग बॉस ओटीटी 2 से

क्यों छोड़ा बिग बॉस ओटीटी 2 को ?

हालाँकि साइरस ने परिवार के अनुरोध के कारण शो छोड़ा था, लेकिन उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान के साथ शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त की थी। उन्होंने बताया कि उन्हें पर्याप्त नींद नहीं मिल रही है और घर में खाने की कमी के कारण उनकी सेहत पर असर पड़ रहा है। साइरस अपने मधुमेह के बारे में चिंतित थे, जो अब सीमा रेखा पर था। मेजबान और सलमान ने उन्हें रुकने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन साइरस घर जाने पर अड़े रहे। सलमान ने उन्हें स्वेच्छा से छोड़ने पर भुगतने वाले जुर्माने के बारे में चेतावनी दी और कहा कि उन्हें एक बड़ा मौका चूकने का अफसोस रहेगा।

यह खबरे भी जरूर पढे

Drishyam 3 फिल्म पर काम चालू, जानिए कब रिलीज होगी

बालों को झड़ने से रोकेंगे ये 8 घरेलू उपाय, 10 दिन में दिख जाएगा असर

मंगलवार को ऐसे करे हनुमान जी की पूजा , पैसों की काभी कमी नहीं होगी