Dream Girl 2 Box office collection Day 2: ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Dream Girl 2 Box office collection

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 (Dream Girl 2 Box office collection)

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म, “ड्रीम गर्ल 2,” ने आज सिनेमाघरों में रिलीज होकर दर्शकों का मन मोह लिया है। इस लेख में हम आपको इस फिल्म के पहले और दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे और फिल्म के संबंध में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा करेंगे।Dream Girl 2 Box office collection

“ड्रीम गर्ल 2” एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद या रही है। फिल्म में आपको बहुत कॉमेडी सीन देखने को मिलेंगे।

Dream Girl 2 Box office collection:  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग ने दर्शकों की उम्मीदों को पूरी किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ की कमाई की। अब बात करते हैं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की। विश्लेषकों के अनुसार, फिल्म दूसरे दिन लगभग 12 से 15 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है। इस फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 22 से 25 करोड़ के बीच में है।  इससे स्पष्ट है कि दर्शक फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी उम्मीदों का परिणाम फिल्म के कलेक्शन में दिख रहा है।

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटो

Dream Girl 2 Box office collection

ड्रीम गर्ल 2 कास्ट 

“ड्रीम गर्ल 2” की सफलता आयुष्मान खुराना के अद्वितीय अभिनय और अनन्या पांडे के प्रतिभाशाली प्रदर्शन का परिणाम है। फिल्म ने अपनी पहली ही दिन कमाई के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें हंसी के लिए नए कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने दर्शाया है कि यह आगामी दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। दर्शक अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ फिल्म का आनंद लेने के लिए सिनेमाघरों में उम्मीद से आएंगे।

Dream Girl 2 Box office collection

निष्कर्ष

इस लेख के माध्यम से हमने देखा कि “ड्रीम गर्ल 2” ने अपने पहले दिन के कमाई के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है और अब दूसरे दिन के कलेक्शन से यह स्पष्ट होता है कि फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी है। अगले दिनों में भी फिल्म के कलेक्शन में वृद्धि की उम्मीद है।