Dream Girl 2 Box office collection Day 3: ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Dream Girl 2 Box office collection Day 3

Dream Girl 2 Box office collection Day 3: ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शनDream Girl 2 Box office collection Day 3

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म, “ड्रीम गर्ल 2,” ने सिनेमाघरों में अपने पहले तीन दिनों में धमाल मचाया है। इस लेख में हम आपको फिल्म के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे और फिल्म के संबंध में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी साझा करेंगे।

“ड्रीम गर्ल 2” एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक मनोरंजनपूर्ण कहानी के साथ-साथ हास्य भरी ट्विस्ट्स के लिए भी जानी जाती है।

“ड्रीम गर्ल 2” का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने लीड रोल निभाया है। साथ ही, फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य हैं।Dream Girl 2 Box office collection: ड्रीम गर्ल 2 के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आयुष्मान खुराना की अद्वितीय एक्टिंग

आयुष्मान खुराना का अद्वितीय अभिनय उन्हें बॉलीवुड के मशहूर और प्रिय अभिनेता बना देता है। उनकी हर फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बना लेती है और “ड्रीम गर्ल 2” भी इसमें कोई छूट नहीं है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी ( Dream Girl 2 Box office collection Day 3 )

फिल्म ने अपने पहले दिन भारत में 10.69 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की है। दूसरे दिन इसकी कमाई 14 करोड़ रुपये की थी। इसके परिणामस्वरूप, फिल्म ने पहले तीन दिनों में कुल 24.69 करोड़ रुपये की कमाई की है। जैसा कि वीकेंड खत्म होने के पहले ही उम्मीद थी, फिल्म तीसरे दिन लगभग 38 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 17 दिन का कलेक्शन जानिए

Dream Girl 2 Box office collection Day 3

निष्कर्ष (Dream Girl 2 Box office collection) 

“ड्रीम गर्ल 2” की सफलता ने दर्शाया कि आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और फिल्म की दिलचस्प कहानी दर्शकों को खिंच लेती है। फिल्म ने अपने पहले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है और आगामी दिनों में भी इसकी सफलता के आसार हैं।