इमर्जिंग एशिया कप 2023: जानिए कब और कहां पर देखें

इमर्जिंग एशिया कप 2023: जानिए कब और कहां पर देखें

इमर्जिंग एशिया कप 2023

आज भारत बनाम पाकिस्तान का फाइनल दिन है। वहीं, पाकिस्तान ए ने भारत ए के खिलाफ केवल हारी है, लेकिन आपको बता दे की पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में श्रीलंका के खिलाफ 60 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है और इस समय पर वे फॉर्म में आ गए हैं। पाकिस्तान की टीम में आपको काफी इंटरनेशनल खिलाड़ी भी देखने को मिल जाएंगे लेकिन भारत में सब युवा खिलाड़ी है। पाकिस्तान ए की टीम  भारत ए के मुकाबले की  हार के बाद से वे बहुत ही दमदार से वापस आए हैं और मोहम्मद वसीम, कप्तान मोहम्मद हैरिस, ओपनर साहिबजादा फरहान और पेसर अर्शद इकबाल जैसे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं ।इमर्जिंग एशिया कप 2023: जानिए कब और कहां पर देखें

भारत ए के पास भी उनके खुद के कुछ शानदार योगदान हैं, भारत के कप्तान ध्रुव जुरेल ने तीन पारियों में से 195 रन बनाएं और युवा बल्लेबाज साई सुधर्शन ने  191 रन बनाए। गेंदबाज  स्पिनर निशांत सिंधु और गेंदबाज  मानव सुथार ने  दस  और नो  विकेट लेकर दमदार प्रदर्शन किया है और उनके संयुक्त विकेट खाते के आधार पर उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। सभी पहलुओं का इशारा एक यादगार फाइनल की ओर पोइंट कर रहा है, और यह संभवतः की वर्ष 2007 के टी20 विश्व कप के बाद से दुनिया के लिए एक भारत-पाकिस्तान फाइनल हो सकता है।

Ruturaj Gaikwad new T20 captain: ऋतुराज गायकवाड बने भारत के नए टी 20 कप्तान

बुमराह-श्रेयस अय्यर एशिया कप से पहले ही टीम में आ सकते हैं

2024 तक आईपीएल खेलेंगे धोनी, उन्होंने खुद बताया

यहां ए सी सी इमर्जिंग टीम्स मेंज एशिया कप 2023 के भारत ए बनाम पाकिस्तान ए के लाइव स्ट्रीमिंग विवरण हैं: भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 की फाइनल कब खेली जाएगी?इमर्जिंग एशिया कप 2023: जानिए कब और कहां पर देखें

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 की फाइनल रविवार, 23 जुलाई को खेली जाएगी।

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 की फाइनल किस जगह होगा ?

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 की फाइनल कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम,  में खेला जाएगा ।

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल जो की आज है वो कब शुरू होगा ?

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 की फाइनल दोपहर के दो  बजे से आईएसटी पर शुरू होगी।

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल जो की आज है उसको किस टीवी चैनल पर दिखा जाएगा?

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 की फाइनल को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, इमर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल जो की आज है उसकी लाइव स्ट्रीमिंग कैसे और कहा देखें?

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए, ए सी सी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 की फाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग को फैनकोड के मोबाइल ऐप (एंड्रॉयड, आईओएस पर उपलब्ध), एंड्रॉयड टीवी, अमेज़न फायर टीवी स्टिक, जियो एसटीबी, सैमसंग टीवी, एयरटेल एक्सस्ट्रीम, ओटीटी प्ले पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।