Fighter Box Office Collection Day 6: फाइटर मूवी 6 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 7: फाइटर मूवी 7 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 6: हिट फिल्म “फाइटर” ने बॉक्स ऑफिस पर एक नए मोड़ पर पहुंचा है। इस बार, सोमवार की कमीज के चलते कलेक्शन में थोड़ी कमी देखने को मिली। हम आपको बताएंगे कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन है और इसने आत्म-रिकॉर्ड्स को कैसे छू लिया।

फाइटर मूवी 6 दिन  का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Fighter Box Office Collection Day 6  sacnilkFighter Box Office Collection Day 6: फाइटर मूवी 6 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भारतीय बॉक्स ऑफिस

  1. पहला दिन: फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहले दिन 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।
  2. दूसरा दिन: दूसरे दिन की बढ़त के साथ, फिल्म ने 39 करोड़ रुपये की उच्चतम कमाई दर्ज की।
  3. चौथा दिन: कलेक्शन में थोड़ी कमी आई और फिल्म ने 28 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।
  4. पाँचवा दिन: दीवारे का कलेक्शन बढ़ते हुए, फिल्म ने 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।
  5. छठा दिन: सोमवार की चलते कमीज के कारण कलेक्शन में कमी देखी गई और फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।
  6. कुल 6 दिनों का कलेक्शन: इस समय के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 140 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।Fighter Box Office Collection Day 6: फाइटर मूवी 6 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 6  Worldwide

  1. कुल संप्रेषण: वैश्विक स्तर पर, फिल्म ने कुल 169 करोड़ रुपये का संग्रहण किया है, जिसमें सम्मिलित हैं दिनांक 1 से 6 के कलेक्शन।
  2. छठे दिन की कमाई: सोमवार को विश्वभर में 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है।

कहानी का खुलासा Fighter Box Office Collection Day 6Fighter Box Office Collection Day 6: फाइटर मूवी 6 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 6: “फाइटर” ने अपने दर्शकों को एक नई कहानी सुनाई है, जिसमें भारतीय वायु सेना के दिलचस्प जीवन की छवि है। हृतिक रोशन को कहानी के मौलिक आइडिया की प्रथम झलक में ही बहुत भायी है, जिसने इसे अपनाने का निर्णय लिया। कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान, सिधार्थ आनंद ने कहानी को विकसित किया और इसे रोशन को सुनाया, जो फिल्म के लिए तैयार हो गए। डिसेंबर 2020 में रिपोर्ट की गई थी कि सिधार्थ आनंद और हृतिक रोशन वॉर (2019) के बाद एक फिल्म के लिए पुनः मिल रहे हैं।

  1. Dunki Box Office Collection Day 21: डंकी मूवी दिन 21 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  1. “फाइटर” ने दर्शकों को एक अद्वितीय एयर-एक्शन फिल्म के साथ पूरी तरह से प्रभावित किया है। इसने बॉक्स ऑफिस पर अपने दम पर कमाई हुई है और सबको एक नए दृष्टिकोण से वायुसेना के जीवन का अनुभव करने का मौका दिया है। Fighter Box Office Collection Day 6
    1. Q: “फाइटर” मूवी का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या है और इसमें क्यों कमी आई है? A: “फाइटर” ने छठे दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस में 18 करोड़ रुपये और वैश्विक बॉक्स ऑफिस में 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसमें सोमवार के कारण कमी आई है।
    2. Q: फिल्म की कहानी में क्या खास है? A: “फाइटर” ने भारतीय वायु सेना के एविएटर्स के बीच में एकता, भाईचारा, और आंतरिक और बाह्य युद्धों की कहानी को सुंदरता से पेश किया है।
    3. Q: फिल्म में कौन-कौन से कलाकार हैं? A: “फाइटर” में हृतिक रोशन, दीपिका पडुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, और अक्षय ओबेरॉय हैं।
    4. Q: फिल्म के नाम “फाइटर” का क्या अर्थ है? A: इस फिल्म का नाम “फाइटर” है क्योंकि यह वायुसेना एविएटर्स के बीच में जन्मी एकता, भाईचारा, और आंतरिक और बाह्य युद्धों की कहानी है।
    5. Q: क्या “फाइटर” ने किस नए आयामों को छूने में सफलता प्राप्त की है? A: फिल्म ने नए एयर-एक्शन जनरे में एक नया मानक स्थापित किया है और दर्शकों को एक अद्वितीय अनुभव प्रदान किया है।