Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

आपको बता दें कि सनी देओल की आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर एक बंपर धमाका करने की तैयारी में है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की कहानी पर आधारित है और इसमें सनी देओल ने 22 साल बाद अपने प्रिय चरित्र तारा सिंह के रूप में वापसी की है। इस बार की ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग ने पहले ही धूम मचा दी है, जानिए इसकी ताज़ा जानकारी।Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

गदर 2 अब तक की बुकिंग रिकॉर्ड

फिल्म ‘गदर 2’ के आगामी रिलीज से पहले ही उसने अपने टिकटों की बुकिंग में धूम मचा दी है। इस फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग ने अब तक 1 लाख से भी ज्यादा टिकट बेच दिए हैं। इसमें से तीस हजार टिकट तो सिर्फ पहले दिन की बुकिंग के लिए हैं। यह रिकॉर्ड ब्रेकिंग बुकिंग ने दिखाया कि लोगों की उत्सुकता इस फिल्म को देखने की है।

‘गदर  फिल्म  22 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिकाओं में अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा का प्रदर्शन किया था। उसके बाद से यह फिल्म लोगों के दिलों में बस गई और इसके चलते ही अब ‘गदर 2’ की बात छायी है। इस फिल्म में सनी देओल अपने प्रिय चरित्र तारा सिंह के रूप में अदाकारी कर रहे हैं, जिन्होंने पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

गदर 2 फिल्म का रिलीज दिन

‘गदर 2’ फिल्म की रिलीज तिथि तय हो चुकी है – 11 अगस्त। इस दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार होगी। फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। पिछले हफ्ते ही फिल्म से एक गाना रिलीज हुआ था, जिसका नाम ‘उड़ जा काले कौवा’ है। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है और उन्हें फिल्म की अधिक उत्सुकता हो गई है।

READ MORE = गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

फिल्म के ट्रेलर का धमाकेदार प्रचार

फिल्म ‘गदर 2’ के ट्रेलर ने भी धूम मचा दी है। इसके ट्रेलर में दिखाया गया है कि तारा सिंह और सकीना के बेटा किसी तरह पाकिस्तानी आर्मी के जाल में फंस जाता है। इस संघर्ष के बीच, तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए लाहौर जाने की तैयारी करते हैं। इस फिल्म में तारा सिंह के बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा निभा रहे हैं, जो काफी बड़े हो गए हैं। फिल्म के पहले पार्ट के डायरेक्टर अनिल सिंघ ही इस फिल्म के निर्माता हैं।Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

फिल्म ‘गदर 2’ के रिलीज से पहले ही लोगों ने उसके टिकटों की एडवांस बुकिंग में धूम मचा दी है। यह फिल्म सनी देओल के फैंस के लिए खास होगी, जो उनके प्रिय चरित्र तारा सिंह को एक बार फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं। 11 अगस्त को इस फिल्म के रिलीज होते ही, लोगों के बीच में उत्साह बढ़ेगा और फिल्म को लेकर उनमें उत्साहित होने वाले इंतज़ार का समय खत्म होगा।

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटोज़

 

FAQs (अक्सर पूछे जाने वाले सवाल):

  1. गदर 2 की रिलीज तिथि क्या है?
    • फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज होने वाली है 11 अगस्त को।
  2. फिल्म की कहानी किस पर आधारित है?
    • फिल्म ‘गदर 2’ की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।
  3. क्या इस फिल्म में अमीषा पटेल भी है?
    • हां, फिल्म ‘गदर 2’ में अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी।