Gadar 2 Box office: गदर 2 का 10 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box office: गदर 2 का 10 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

गदर 2 का 10 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड में सनी देओल की गदर 2 ने एक महत्वपूर्ण मिलान स्थापित किया है। इस फ़िल्म की रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कमाई की है, जिसने बॉलीवुड दुनिया में धूम मचा दी है। सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने 22 साल पहले जिस जादू को सिनेमाघरों में बिखेरा था, वही जादू इस बार भी काम किया है।Gadar 2 Box office: गदर 2 का 10 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

गदर 2 भारतीय बॉक्स ऑफिस में धमाका

गदर 2 के पहले ही दिन 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग कमाई की थी। इसके बाद भी फिल्म ने अपने पहले तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए थे। फिल्म का कुल कलेक्शन शुरुआती तीन दिनों में ही 134 करोड़ 88 लाख रुपये तक पहुंच गया था। यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि फिल्म ने अपने उम्मीद से भी ज्यादा कमाई की है और जल्दी ही 200 करोड़ की मुद्रा को पार कर चुकी है।Gadar 2 Box office : गदर 2

धमाकेदार कामयाबी

गदर 2 ने पांच दिनों में ही अपने निश्चित लक्ष्य को पूरा कर दिखाया। फिल्म ने पांच दिनों में 228 करोड़ 98 लाख रुपये की कमाई की और 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी थी। इसके बाद भी फिल्म ने धमाकेदार रिस्पॉन्स प्राप्त किया और आगे बढ़कर इंडियन बॉक्स ऑफिस में अच्छा काम किया।

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटो

आंकड़ों का आगाज

छठे दिन, फिल्म ने अपने कमाई के आंकड़ों में और भी धमाल मचाया। फिल्म ने इंडिया नेट कलेक्शन में 261 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमाए। यह अद्वितीय है कि फिल्म ने अपने पहले 6 दिनों में इतना ऊंचा कलेक्शन प्राप्त किया है।

गदर 2 आगे की उम्मीदGadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

गदर 2 के साथ लोगों की उम्मीदें भी बढ़ती जा रही हैं। फिल्म के बारे में आगे क्या होगा, यह समय ही बताएगा। इसी बीच, फिल्म ने अपने पहले 10 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस में लगभग 380 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। गदर 2 के आने से बॉलीवुड में एक नया मिलान स्थापित हुआ है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐतिहासिक कमाई की है और यह उम्मीदें से भी आगे निकली है।Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)

  1. गदर 2 किसके निर्देशन में बनी है? गदर 2 का निर्देशन सनी देओल द्वारा किया गया है।
  2. फिल्म ने पहले कितने दिनों में 200 करोड़ का कलेक्शन किया? फिल्म ने पांच दिनों में ही 200 करोड़ के कलेक्शन को पार कर दिखाया।
  3. गदर 2 की कहानी किस विषय पर आधारित है? गदर 2 की कहानी पूरी तरह से नयी है, जो कि वर्तमान समय के दृष्टिकोण से प्रेरित है।
  4. फिल्म में किस प्रमुख कलाकार की भूमिका है? फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल प्रमुख किरदारों में हैं।
  5. क्या गदर 2 ने पहले भाग की सफलता को पार किया है? हां, गदर 2 ने पहले भाग की सफलता को पार किया है और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है।