Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 21 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 21 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 21 दिन का कलेक्शन जानिए

“गदर 2” एक उपन्यास्य एक्शन थ्रिलर हिस्ट्री ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अनिल शर्मा सर द्वारा किया गया है। यह फिल्म पूरे 20 साल बाद अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल को फिर से सुनहरे परदे पर नजर आने का मौका देती है। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में है।( Gadar 2 Box Office Collection )

फिल्म का रिलीज और प्रारंभिक कमाई ( Gadar 2 Box Office Collection )

“गदर 2” फिल्म को शुक्रवार 11 अगस्त को हिन्दी थिएटर में रिलीज कर दिया गया था।गदर 2 ने तो पहले दिन ही  40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी ।  इसके बाद, फिल्म ने हफ्ते भर के अंदर 200 करोड़ रुपये के आकंडे को पार कर लिया। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये था, और उसने अपने पहले हफ्ते में अपने बजट का दो गुना कमाई कर लिया। इसके बाद, फिल्म ने सिर्फ 10 दिनों में 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। फिल्म ने 400 करोड़ पार करते ही ये सनी देओल के लिए उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 17 दिन का कलेक्शन जानिए

21 दिन का कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection Day 21 )

फिल्म ने अपने 19 दिनों में विशाल संख्या में 461 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने 19 वे दिन में 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और फिल्म के 20 वे दिन में 5 करोड़ रुपये की कमाई की है। आने वाले दिनों में भी फिल्म की कमाई में वृद्धि की जा सकती है, क्योंकि 30 और 31 अगस्त को रक्षा बंधन की हॉलिडे है जिससे लोग फिल्म देखने के लिए अधिक समय निकाल सकते हैं। इससे फिल्म का कलेक्शन 21 दिन में 473 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है।

गदर 2 फिल्म का 22 दिन का कलेक्शन जानिए

 

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 21 दिन का कलेक्शन जानिए

( Gadar 2 Box Office Collection )

“गदर 2” फिल्म ने अपने प्रारंभिक दिनों में ही बड़ी सफलता प्राप्त की है और उसकी कमाई में बार-बार वृद्धि का संकेत है। लोगों का उत्साह फिल्म को देखने के लिए और भी बढ़ रहा है। यह फिल्म सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस के लिए एक खास गिफ्ट है जो उन्हें पूरे 20 सालों बाद फिर से साथ देखने का मौका देती है।

Dream Girl 2 Box office collection Day 2: ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


FAQs ( Gadar 2 Box Office Collection ):

  1. “गदर 2” फिल्म का कलेक्शन कितना है?“गदर 2” फिल्म ने 21 दिनों में कुल 475 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
  2. फिल्म का रिलीज़ डेट क्या है?“गदर 2” फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हुई थी।
  3. फिल्म में कौन-कौन से अभिनेता हैं?फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, और उत्कर्ष शर्मा हैं।
  4. फिल्म के बजट क्या है और कितने कमाए?फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये है और फिल्म ने पहले हफ्ते में दो गुना कमाई की है।
  5. क्या कलेक्शन में और वृद्धि की जा सकती है?हां, फिल्म के कलेक्शन में और वृद्धि की जा सकती है क्योंकि रक्षा बंधन की हॉलिडे के दिन लोग अधिक समय तक फिल्म देखने का मौका पाते हैं।