Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 22 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 22 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 22 दिन का कलेक्शन जानिए

बॉलीवुड के नवीनतम रिलीज “गदर 2” ने अपने 22 दिनों के कलेक्शन में बड़ा उतार-चढ़ाव दिखाया है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी दर्शकों को मिलेगी, जिन्होंने पिछली बार “गदर” फिल्म में साथ काम किया था, और यह दोनों अभिनेता पूरे 20 साल बाद फिर से साथ में दिखे हैं। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और सिमरित कौर ने इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में अपने कदम रखे हैं।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 17 दिन का कलेक्शन जानिए

फिल्म के आरंभ में धमाल

“गदर 2” फिल्म ने शुक्रवार, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा दिया। इसी दिन “गदर 2” के साथ ही “omg 2” फिल्म भी रिलीज हुई थी, लेकिन इसने फिर भी पहले हफ्ते में ही 200 करोड़ के आकंड़े को पार कर लिया। फिल्म का बजट 100 करोड़ था, लेकिन अपने पहले हफ्ते में ही यह अपने बजट को पूरी तरह से कवर करके प्रॉफिट में पहुंच गई।

दर्शकों की पसंद ( Gadar 2 Box Office Collection Day 22 )Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

“गदर 2” ने अपने 21 दिनों के संघटित कलेक्शन में 473 करोड़ रुपये की माई की है। फिल्म ने अपने 21 वें दिन में 4 करोड़ की कमाई की थी, जिससे यह दिखा दिया कि दर्शकों की रुचि फिल्म के प्रति बनी हुई है। “गदर 2” के 22 वें दिन में 3 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की जाएगी, जिससे फिल्म का 22 दिन का कलेक्शन 476 से 479 करोड़ के बीच रहेगा।

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 23 दिन का कलेक्शन जानिए

गदर 2 फिल्म का 23 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Advance Booking: जवान फिल्म की अड्वान्स बुकिंग के बारे में जानिए

वर्ल्डवाइड कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection )

यदि हम फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो “गदर 2” ने विश्वभर में लगभग 630 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इससे स्पष्ट होता है कि यह फिल्म न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है।

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 22 दिन का कलेक्शन जानिए

( Gadar 2 Box Office Collection )

“गदर 2” फिल्म के 22 दिनों के विशाल कलेक्शन ने दिखाया कि इसकी कहानी और किरदारों की प्रेरणा दर्शकों के दिलों में छू गई है। फिल्म ने अपने नए और पुराने दर्शकों को एक साथ आकर्षित किया है, जो इसके शानदार कलेक्शन की ओर इशारा करते हैं।


FAQs ( Gadar 2 Box Office Collection )

  1. गदर 2 फिल्म के कितने दिनों का कलेक्शन है?गदर 2 फिल्म ने 22 दिनों में लगभग 476 से 479 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
  2. क्या फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी सफलता प्राप्त की है?जी हां, गदर 2 ने विश्वभर में लगभग 630 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है, जिससे यह विदेशों में भी सफलता प्राप्त करने में कामयाब रही है।
  3. फिल्म में कौन-कौन से अभिनेता हैं?गदर 2 फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, और सिमरित कौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आते हैं।
  4. फिल्म का बजट क्या था?गदर 2 फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये था।
  5. क्या यह फिल्म पहले हफ्ते में ही प्रॉफिट में पहुंच गई थी?हां, गदर 2 फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अपना बजट रिकवर कर के प्रॉफिट में पहुंच गई थी।