Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

“गदर 2” फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ एक धमाल मचाया है। इस लेख में, हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म ने 24 दिनों में कितना कलेक्शन किया है और क्यों यह फिल्म एक सफल हिट बन गई है। “गदर 2” फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी फिर से दर्शकों के दिलों में छा गई है। यह जोड़ी पूरे 20 साल बाद स्क्रीन पर साथ दिख रही है और उनका चमकता हुआ केमिस्ट्री फिल्म को और भी खास बनाता है।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection Day 24 )

फिल्म ने 23 वे दिनों में लगभग 8 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे फिल्म का 23 दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने 482 करोड़ रुपये की गिनती पार की है। अब जब बात “गदर 2” के 24 वें दिन के कलेक्शन की हो रही है, तो यह संख्या 485 से 490 करोड़ रुपये के बीच होने की संभावना है। गदर 2 फिल्म जल्द ही 500 करोड़ को पार करने वाली है।

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 23 दिन का कलेक्शन जानिए

यह सभ प्रोडक्ट लेने के लिए CLICK HERE 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection sacnilk  )

“गदर 2” फिल्म ने वर्ल्डवाइड में लगभग 660 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है। “गदर 2” ने अपने दर्शकों की उम्मीदों पर पूरा खरी उतरा है और फिल्म के निर्माताओं के लिए एक बड़ी सफलता साबित हुई है। दर 2 फिल्म पठान फिल्म के बाद इस साल सबसे बड़ी हिट फिल्म है। पठान ने लगभग वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Jawan Advance Booking: जवान फिल्म की अड्वान्स बुकिंग के बारे में जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

नए कलाकारों का प्रदर्शन ( Gadar 2 Box Office Collection sacnilk day 24)

फिल्म में नए कलाकारों का प्रदर्शन भी दर्शकों को मोहित किया है। उत्कर्ष शर्मा ने मुख्य भूमिका में अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने अपनी प्रतिभा से लोगों को हेरान कर दिया है। इस फिल्म ने सिमरित कौर को भी फिल्मी करियर की शुरुआत करने का मौका दिलाया है, और उत्कर्ष इससे पहले ‘जीन्यस’ मूवी कर चुके हैं।