Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 25 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 25 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 25 दिन का कलेक्शन जानिए

‘गदर 2’ – 2023 की सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट! कितनी कमाई की फिल्म ने अब तक?

‘गदर 2’ ने साल 2023 में बॉलीवुड की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक के रूप में अपनी जगह बना ली है। इस नामी फिल्म के बारे में और जानकारी प्राप्त करने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें।गदर 2 फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की दिन-ब-दिन बढ़ती हुई सफलता की खबरें आ रही हैं।

‘गदर 2’ फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरन कौर, और मनीष वाधवा जैसे प्रमुख कलाकारों ने धमाकेदार एक्टिंग किया है। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने सर्दियों के मौसम में भी दर्शकों का मनोरंजन किया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection Day 25  )

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई। इस फिल्म ने अपने पहले दो हफ्तों में ही 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। व्यक्तिगत क्षेत्र में, फिल्म ने 24 दिनों में 493 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल किया है।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 23 दिन का कलेक्शन जानिए

यह सभ प्रोडक्ट लेने के लिए CLICK HERE 

गदर 2′ के आगामी दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने की संभावना है, और इस फिल्म का 25 दिन का कलेक्शन 497 से 500 करोड़ रुपये के बीच होने की संभावना है। इसके साथ ही, इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी बढ़ता जा रहा है, और यह 670 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के क्लब की ओर बढ़ रही है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection sacnilk  )

‘गदर 2’ फिल्म ने अपने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी धमाल मचाया है। इस फिल्म ने लगभग 670 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिससे यह एक बहुत बड़ी हिट फिल्म के रूप में साबित हो गई है।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 25 दिन का कलेक्शन जानिए

( Gadar 2 Box Office Collection sacnilk day 25)

गदर 2′ ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है और अपनी धाराओं में धड़कने वाले कलाकारों के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाई है। फिल्म ने अपने जलवे के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है और एक बड़ी सफलता हासिल की है।

Jawan Advance Booking: जवान फिल्म की अड्वान्स बुकिंग के बारे में जानिए