Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 26 दिन का कलेक्शन जानिए

GADAR 2 BOX OFFICE COLLECTION DAY 58

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 26 दिन का कलेक्शन जानिए


‘गदर 2’ एक बॉलीवुड फिल्म है जो साल 2023 में रिलीज हुई है और इसने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है। इस फिल्म के निर्देशन कुछ ही फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किए हैं। ‘गदर 2’ के मुख्य किरदारों में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरन कौर, और मनीष वाधवा जैसे कई प्रमुख कलाकार हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट 11 अगस्त को हुई और इसने अपने प्रथम हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection Day 26)

‘गदर 2’ ने अपने पहले दो हफ्तों में 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद, इस फिल्म ने 25 दिनों में कुल 500 करोड़ की धूम मचाई। अब, ‘गदर 2’ 26 वें दिन के लिए और 4 करोड़ की कमाई कर सकती है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 504 करोड़ हो जाएगा। यह अद्वितीय है कि फिल्म ने इतने कम समय में इतना बड़ा कलेक्शन कर लिया है।

‘गदर 2’ ने अपने ओपनिंग दिन पर ही धमाल मचाया था। फिल्म ने दर्शकों को अपनी विशेषता के साथ प्रभावित किया और वे इसे देखने के लिए सिनेमाघर जा रहे थे।

Jawan Box Office Collection: जवान फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन जानिए

‘गदर 2’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन Gadar 2 Box Office Collection sacnilk

जब बात ‘गदर 2’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की होती है, तो यह फिल्म ने लगभग 685 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। यह दिखाता है कि ‘गदर 2’ ने दुनियाभर में अपनी प्रतिस्पर्धी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है और दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई कर ली है।

‘गदर 2’ की उपलब्धियां Gadar 2 Box Office Collection sacnilk day 26गदर 2 फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की दिन-ब-दिन बढ़ती हुई सफलता की खबरें आ रही हैं।

‘गदर 2’ के 26 दिन के कलेक्शन के बाद, यह फिल्म भारत में सबसे तेज 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले किसी भी फिल्म ने इतने कम समय में 500 करोड़ कमाए थे, बाहुबली और दंगल जैसी फिल्मों को भारत में 500 करोड़ कमाने में गदर 2 से भी ज्यादा समय लगा था। ये सनी देओल के करिअर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। ‘गदर 2’ एक बार फिर से सबित होती है कि बॉक्स ऑफिस पर केवल मसाला और धमाकेदार कहानियों वाली फिल्में ही हिट होती हैं।Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

प्रश्नों का संग्रह Gadar 2 Box Office Collection sacnilk 

  1. ‘गदर 2’ ने कितने समय में 500 करोड़ का कलेक्शन किया? Gadar 2 Box Office Collection sacnilk ‘गदर 2’ ने अपने पहले 25 दिनों में 500 करोड़ का कलेक्शन किया।
  2. ‘गदर 2’ किस दिन रिलीज हुई थी? ‘गदर 2’ की रिलीज डेट 11 अगस्त थी।
  3. क्या ‘गदर 2’ ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी धूम मचाई?हां, ‘गदर 2’ ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी बड़ी कमाई की है और लगभग 685 करोड़ से ज्यादा कमाई की है।
  4. क्या ‘गदर 2’ सनी देओल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है?हां, ‘गदर 2’ सनी देओल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।
  5. ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना हो सकता है?‘गदर 2’ का 26 दिन का कलेक्शन 504 करोड़ हो सकता है, जो कि एक बड़ी सफलता है।