Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 31 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 day 57 box office collection

Gadar 2 Box Office Collection बॉक्स ऑफिस पर धड़ल्ला

‘गदर 2’ फिल्म, सनी देओल (Sunny Deol) की एक धमाकेदार वापसी का परिणाम है, और इसने बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर एक नई कहानी लिख दी है। ‘गदर 2’ फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ अमीषा पटेल (Ameesha Patel), उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma), सिमरन कौर (Simran Kaur), और मनीष वाधवा (Manish Vadhwa) जैसे कई प्रमुख कलाकारों ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग करने का मौका पाया है। उनकी एक्टिंग की सराहना ने फिल्म को और भी रोचक बनाया है।( Gadar 2 Box Office Collection )

‘गदर 2’ का कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection day 31 )

‘गदर 2’ ने अपने पहले दो दिनों में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई कर अपने बजट को रिकवर कर लिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धुंआधार कमाई के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। ‘गदर 2’ फिल्म ने 30 दिनों में 522 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। यह फिल्म अपने 31 वें दिन में और 3-4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है, जिससे इसका 31 दिन का कलेक्शन 525 करोड़ रुपए हो जाएगा।

Jawan Box Office Collection: जवान फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन जानिए

‘गदर 2’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन Gadar 2 Box Office Collection sacnilkGadar 2 Box Office Collection

‘गदर 2’ फिल्म ने अपनी वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी धमाल मचाया है, और इसने वर्ल्डवाइड कलेक्शन लगभग 711 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। इससे स्पष्ट हो जाता है कि ‘गदर 2’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े नाम की फिल्मों को भी पछाड़ा है।

Gadar 2 Box Office Collection day 31 sacnilk

‘गदर 2’ के लिए कमाई करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि ‘जवान’ जैसी फिल्म भी सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म के स्ट्रांग कलेक्शन ने दिखाया कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता है।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

FAQs (पूछे जाने वाले प्रश्न) Gadar 2 Box Office Collection 31 days

1. ‘गदर 2’ फिल्म ने कितना कमाई किया है? उत्तर: ‘गदर 2’ फिल्म ने अपने पहले 30 दिनों में 522 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

2. क्या ‘गदर 2’ फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी सफलता प्राप्त की है? उत्तर: हां, ‘गदर 2’ फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी धमाल मचाया है और इसने लगभग 711 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की है।

3. कौन-कौन से कलाकार ‘गदर 2’ फिल्म में हैं? उत्तर: ‘गदर 2’ फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरन कौर, और मनीष वाधवा जैसे प्रमुख कलाकार हैं।

4. क्या ‘गदर 2’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धड़ल्ला मचाया है? उत्तर: हां, ‘गदर 2’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धड़ल्ला मचाया है और अपने पहले दो दिनों में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई की है।

5. ‘गदर 2’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना है? उत्तर: ‘गदर 2’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन लगभग 711 करोड़ रुपए से ज्यादा है, जिससे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हो गई है।