Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 32 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection Day 56

Gadar 2 Box Office Collection बॉक्स ऑफिस पर धड़ल्ला

बॉलीवुड की फिल्मों के मामले में ‘गदर 2’ ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म के 32 दिनों के कलेक्शन ने लोगों को हेरान कर दिया है। इसलिए, आइए जानते हैं कि ‘गदर 2’ ने कैसे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया और कितना कमाया। ‘गदर 2’ एक 2023 में रिलीज हुई हिट फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, और इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरन कौर, और मनीष वाधवा जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 17 दिन का कलेक्शन जानिए

‘गदर 2’ का कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection day 32 )

‘गदर 2’ ने अपने पहले 31 दिनों में 525 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। यह बड़ी हिट फिल्म के रूप में साबित हो गई है।

फिल्म ‘गदर 2’ का 32वां दिन है, और यह आज भी लोगों का पसंदीदा है। इसके बाद के दिनों में भी इसका कलेक्शन 2.5 से 4 करोड़ रुपए के बीच की अपेक्षित है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 31 दिनों में 527 से 529 करोड़ रुपए के आसपास पहुंचेगा।

जवान फिल्म का 4 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 24 दिन का कलेक्शन जानिए

‘गदर 2’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन Gadar 2 Box Office Collection sacnilk

इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में लगभग 715 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जिससे यह एक बड़ी सफलता बन गई है। ‘गदर 2’ के लिए आगे कमाई कर पाना मुश्किल होगा क्योंकि इसके सामने अब ‘जवान’ जैसी एक और बड़ी फिल्म आ चुकी है, जिसके अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है। ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए हैं और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक हो गई है। इस फिल्म की हिट होने की सूचना फैंस के लिए खुशियों की खबर है। आप ‘गदर 2’ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी हमारी वेबसाइट पर भी प्राप्त कर सकते हैं। इस फिल्म के साथ हुई और भी रोचक बातें और समाचार के लिए हमारी वेबसाइट के साथ बने रहें।Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 28 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection day 32 sacnilk

1. गदर 2 फिल्म के कितने कलेक्शन से यह फिल्म हिट हो गई है?

उत्तर: ‘गदर 2’ ने अपने पहले 31 दिनों में 525 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जिससे यह एक हिट फिल्म के रूप में मानी जा रही है।

2. कौन-कौन से कलाकार इस फिल्म में नजर आए?

उत्तर: ‘गदर 2’ में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरन कौर, और मनीष वाधवा जैसे कई प्रमुख कलाकार अहम भूमिका में नजर आए हैं।

3. गदर 2 की वर्ल्डवाइड कलेक्शन क्या है? Gadar 2 Box Office Collection 32 days

उत्तर: ‘गदर 2’ ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में लगभग 715 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जिससे यह एक बड़ी सफलता बन गई है।

4. ‘गदर 2’ के बाद क्या अन्य फिल्में रिलीज हो चुकी हैं?

उत्तर: ‘गदर 2’ के बाद भी ‘जवान’ जैसी अन्य बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है।

5. ‘गदर 2’ के निर्देशक कौन हैं?

उत्तर: ‘गदर 2’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।