Gadar 2 Box Office Collection Day 38: गदर 2 फिल्म का 38 दिन का कलेक्शन जानिए

GADAR 2 BOX OFFICE COLLECTION DAY 58

Gadar 2 Box Office Collection day 38 

‘गदर 2’ फिल्म का प्रशंसा के साथ स्वागत है! फिल्म ने अब तक सिनेमाघरों में एक महीने से ज्यादा का समय बिताया है, और इसके प्रति लोगों का प्यार और उत्साह अद्भुत है। आइए, इस फिल्म के 38 दिनों के कलेक्शन का विवेचन करते हैं:Gadar 2 Box Office Collection Day 38: गदर 2 फिल्म का 38 दिन का कलेक्शन जानिए ( Gadar 2 Box Office Collection day 37 )

‘गदर 2’ का कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection day 38 )

‘गदर 2’ फिल्म ने अपने 38 दिनों के रिलीज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कई करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। गदर 2 फिल्म का टोटल 37 दिन में 535.2 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ । फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई दैनिक आधार पर भी बढ़ रही है। 38वें दिन में भी यह फिल्म 50 लाख से 1 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 535 से 536 करोड़ के आसपास हो जाएगा।  Gadar 2 Box Office Collection day 38

Jawan Box Office Collection Day 10: जवान फिल्म का 12 दिन का कलेक्शन जानिए

 वर्ल्डवाइड कलेक्शन: Gadar 2 Box Office Collection sacnilk

जब हम ‘गदर 2’ की वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करते हैं, तो यह फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी बड़ा कायम किया है। इसने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में लगभग 729 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो कि बहुत ही शानदार है।हालांकि ‘गदर 2’ ने कमाई में धमाल मचाया है, लेकिन यह एक बड़ी चुनौती का सामना कर रही है। फिल्म ‘जवान’ के रिलीज होने के बाद, ‘गदर 2’ की कमाई में गिरावट आई है, लेकिन फिल्म का कलेक्शन फिर भी बढ़ता हुआ दिख रहा है। Gadar 2 Box Office Collection day 38

Gadar 2 Box Office Collection Day 38: गदर 2 फिल्म का 38 दिन का कलेक्शन जानिए

 नए रिकॉर्ड्स की ओर Gadar 2 Box Office Collection day 38

‘गदर 2’ एक उत्कृष्ट कला और मनोरंजन का पैकेज है जिसे लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया है। फिल्म का कलेक्शन दिन पर दिन बढ़ रहा है, और फिल्म के निर्माताओं के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। यह दिखाता है कि अच्छी कहानी और प्रशंसा वर्धने वाला काम हमेशा सिनेमा घरों में अच्छा करता है।

पूछे जाने वाले सवाल (FAQs) गदर 2 फिल्म के बारे में

Gadar 2 Box Office Collection day 38 sacnilk

  ( Gadar 2 Day 38 Box Office Collection day )Gadar 2 Box Office Collection Day 38: गदर 2 फिल्म का 38 दिन का कलेक्शन जानिए

  1. Q: ‘गदर 2’ क्या है?
  2. A: ‘गदर 2’ एक हिंदी फिल्म है जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक धारात्मक कथा पर आधारित है और लोगों के बीच में बहुत पसंद की जा रही है।
  3. Q: ‘गदर 2’ का कलेक्शन कितना हुआ है?
  4. A: ‘गदर 2’ ने अपने 38 दिनों के कलेक्शन में लगभग 535 से 536 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
  5. Q: क्या ‘गदर 2’ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी सफल रही है?
  6. A: हां, ‘गदर 2’ ने अपने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी बड़ा उत्कृष्टता प्रदर्शित किया है, और इसने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में लगभग 729 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
  7. Q: क्या ‘गदर 2’ की कमाई में ‘जवान’ फिल्म के रिलीज होने के बाद गिरावट आई है?
  8. A: हां, ‘जवान’ फिल्म के रिलीज होने के बाद, ‘गदर 2’ की कमाई में थोड़ी गिरावट आई है, लेकिन फिल्म का कलेक्शन फिर भी बढ़ता हुआ दिख रहा है।
  9. Q: क्या ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकार्ड बनाए हैं?
  10. A: हां, ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं, और शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के साथ मिलकर इस साल के सबसे बड़े कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक है।