Gadar 2 Box Office Collection Day 41: गदर 2 फिल्म का 41 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

गदर 2 नामक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 41 दिनों के सफर में एक महत्वपूर्ण मिलान साधा है। सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने व्यापक रूप से समीक्षकों को प्रभावित किया है और अपने कलेक्शन में भी वृद्धि दर्ज की है। हम यहाँ पर इस फिल्म के 41 दिनों के कलेक्शन के बारे में थोड़ी जानकारी देंगे।Gadar 2 Box Office Collection day 41 

Gadar 2 Box Office Collection Day 41

इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जोकि एक बड़ी सफलता का संकेत था। दूसरे हफ्ते में इसने 134.47 करोड़ रुपए की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 419.1 करोड़ रुपए तक पहुंच गया। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 63.35 करोड़ रुपए की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 482.45 करोड़ रुपए तक बढ़ गया। चौथे हफ्ते में इसने 27.55 करोड़ रुपए की कमाई की, और पांचवे हफ्ते में यह केवल 7.28 करोड़ रुपए कमा सकी।

‘गदर 2’ का कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection day 41 )Gadar 2 Box Office Collection day 41 

गदर 2 के समीक्षकों द्वारा मिली प्रशंसा और जनता के द्वारा ज्यादा रुझान देखने के बावजूद, फिल्म को अब और भी मुश्किल है क्योंकि इसके सामने शाहरुख खान की फिल्म “जवान” रिलीज हो चुकी है और वह बॉक्स ऑफिस पर भरपूर चर्चा में है इस चुनौतीपूर्ण परिस्थिति में, गदर 2 की 41 दिन की कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 537.1 करोड़ रुपए हो गया है। आगे बढ़ते हुए, इस फिल्म के 41 वें दिन की कमाई का अनुमान 20 लाख से 70 लाख रुपए की है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 41 दिन में 538 अरब रुपए कर सकता है।

Jawan Box Office Collection Day 13: जवान फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन जानिए

 वर्ल्डवाइड कलेक्शन: Gadar 2 Box Office Collection Day 41 sacnilk

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने विश्वभर में लगभग 731 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिससे यह फिल्म एक बड़ी साफलता की ओर बढ़ रही है। गदर 2 के सफलता के साथ, फिल्म की जोड़ी सनी देओल और अमीषा पटेल ने फिर से स्क्रीन पर चमक दिखाई है और इसे एक विशेष परियोजना के रूप में माना जा सकता है। फिल्म के सभी समर्थकों का इंतजार है कि यह और भी अधिक कमाई करेगी और इसका कुल कलेक्शन और भी बढ़ जाएगा।Gadar 2 Box Office Collection day 41 

इस तरह से, गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार प्रतिस्पर्धा की बावजूद एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल किया है और यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में विशेष रूप से चमक दिखाई है। हम सभी कामकाजी टीम को इस महत्वपूर्ण मिलान के लिए बधाई देते हैं और इस फिल्म के सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देते हैं।

सामान्य पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs) Gadar 2 Box Office Collection day 41 

Gadar 2 Box Office Collection day 41 sacnilk

  ( Gadar 2 Day 41 Box Office Collection day )

1. प्रश्न: गदर 2 फिल्म के कलेक्शन में कितनी वृद्धि हुई है?

उत्तर: गदर 2 फिल्म के कलेक्शन में एक पूरे महीने के 41 दिनों के सफर में वृद्धि दर्ज की गई है। पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ रुपए से शुरू होकर, फिल्म ने अपने कलेक्शन को 537.1 करोड़ रुपए तक बढ़ा दिया है।

2. प्रश्न: क्या गदर 2 फिल्म के कलेक्शन में शाहरुख़ ख़ान की फिल्म “जवान” का प्रभाव है?

उत्तर: हाँ, गदर 2 के कलेक्शन पर शाहरुख़ ख़ान की फिल्म “जवान” का प्रभाव पड़ रहा है। “जवान” मूवी ने गदर 2 के शो ले लिए है, जिसके कारण गदर 2 की कमाई में कमी हो रही है।

3. प्रश्न: गदर 2 फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन क्या है?

उत्तर: गदर 2 फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में लगभग 731 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिससे यह फिल्म दुनिया भर में एक बड़ी सफलता हुई है। Gadar 2 Box Office Collection day 41