Gadar 2 Box Office Collection Day 48: गदर 2 फिल्म का 48 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 day 57 box office collection

Gadar 2 Box Office Collection Day 48

इस फिल्म का पहला पार्ट भी हिट हो चुका था और इस बार ‘गदर 2’ भी बहुत बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म का यह सफलता प्रमाणित करता है कि अगर एक अच्छी कहानी को अच्छे कलाकारों और बड़े बजट के सेट्स के साथ पेश किया जाए, तो दर्शकों का दिल जीतना संभव है। ‘गदर 2’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने अद्वितीय कलेक्शन के साथ चर्चा में बनी रही है और यह फिल्म सनी देओल, उत्कर्ष, और सिमरत कौर के अद्वितीय अभिनय के साथ दर्शकों के बीच बहुत पसंद आ रही है।Gadar 2 Box Office Collection day 48

‘गदर 2’ का कलेक्शन ( Gadar 2 Box Office Collection day 48 )

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग एक महीने की धूम मचाई थी। लेकिन अब फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आ रही है, और कुछ ही दिनों में यह थिएटर से बाहर हो सकती है। गदर 2 फिल्म ने अपने 47 दिनों के रिलीज़ के दौरान बॉक्स ऑफिस पर 540.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के 48 वें दिन की कमाई की आंशिक रिपोर्ट्स के अनुसार, यह लगभग 18 लाख से 45 लाख के बीच हो सकती है, जिससे फिल्म का 47 दिन का कलेक्शन 541 करोड़ के आसपास हो जाएगा।

Jawan Box Office Collection Day 21: जवान फिल्म का 21 दिन का कलेक्शन जानिएGadar 2 Box Office Collection day 48

वर्ल्डवाइड कलेक्शन: Gadar 2 Box Office Collection Day 48 sacnilk

इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो इसने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी धूम मचाई है। फिल्म का लाइफटाइम वर्ल्डवाइड कलेक्शन 725 करोड़ रुपये हो चुका है। ‘गदर 2’ फिल्म में सनी देओल के साथ उत्कर्ष नजर आ रहे हैं, जो कि 2018 में अपने डेब्यू की थे। फिल्म में ऐक्ट्रेस सिमरत कौर भी डेब्यू कर रही हैं।

Gadar 2 Box Office Collection day 48

FAQs (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न) Gadar 2 Box Office Collection day 48

  1. ‘गदर 2′ फिल्म के 48 दिन के कलेक्शन में कितना विभिन्न है?’गदर 2’ फिल्म ने 48 दिन के कलेक्शन में लगभग 541 करोड़ का कलेक्शन किया है।
  2. इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कितना है?’गदर 2′ फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन लगभग 725 करोड़ के करीब है।
  3. कौन-कौन से कलाकार ‘गदर 2′ फिल्म में हैं?’गदर 2’ फिल्म में सनी देओल, उत्कर्ष, और सिमरत कौर मुख्य भूमिका में हैं। Gadar 2 Box Office Collection day 48
  4. ‘गदर 2′ फिल्म का बजट क्या था?’गदर 2’ फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये था।
  5. इस फिल्म की सफलता का क्या राज है?’गदर 2′ फिल्म की सफलता का राज उसके अद्वितीय कलाकारों के अभिनय और मानवीय भावनाओं के साथ एक मजबूत कहानी में है, जिससे दर्शकों का दिल जीता गया है।