Jawan Advance Booking: जवान की अडवान्स बुकिंग जानकर हैरान हो जाओगे

Jawan Advance Booking: जवान की अडवान्स बुकिंग जानकर हैरान हो जाओगे

Jawan Advance Booking: जवान की अडवान्स बुकिंग जानकर हैरान हो जाओगे

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुक्रवार सुबह से चालू है, और इसके आंकड़ों के साथ शाहरुख खान के फैंस अब हैरानी में हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही सिनेमा के दर्शकों ने सीटों की भरमार की है। चलिए, जानते हैं ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग के बारे में और कैसे यह फिल्म बन रही है रिकॉर्ड की तरह धमाल मचाने के लिए।Jawan Advance Booking: जवान की अडवान्स बुकिंग जानकर हैरान हो जाओगे

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग ( Jawan Advance Booking )

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। इस फिल्म की टिकट बुकिंग के आंकड़े ‘पठान’ के ओपनिंग रिकॉर्ड के बराबर हैं, जो फिल्म की रिलीज के अभी 3 दिन बाकी हैं। यह बताता है कि दर्शक इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक हैं और उन्होंने सीटों की खोज में बड़ी संख्या में प्रयास किए हैं।

टिकट की बिक्री का रिकॉर्ड Jawan Advance Booking collection

Sacnilk.com के अनुसार, ‘जवान’ ने हिंदी (2D) में लगभग 4 लाख टिकट बेचकर ₹12.17 करोड़ (कुल) कमाए और हिंदी (IMAX) में 11.3 हजार टिकट बेचकर ₹78.58 लाख कमाए। तमिल (2D) में ‘जवान’ ने लगभग 8.4 हजार टिकट बेचकर ₹12.96 लाख कमाए, और तेलुगु में (2D) में इसने लगभग 5.5 हजार टिकट बेचकर ₹7.69 लाख कमाए। इन आंकड़ों के अनुसार, कुल कमाई ₹13.17 करोड़ है और टिकट बेचे गए हैं 4.26 लाख।

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 26 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Advance Booking: जवान की अडवान्स बुकिंग जानकर हैरान हो जाओगे

‘जवान’ का फेस्टिवल माहौल jawan advance booking sacnilk

‘जवान’ के रिलीज से पहले ही फिल्म के टिकट धड़ल्ले से बिक रहे हैं, जैसे कि एक महोत्सव के लिए। इसके टिकट किसी फेस्टिवल की तरह बिक रहे हैं, और खबरों के मुताबिक, कई सिनेमाघरों में पहले दिन के सभी शो हाउसफुल हैं। वीकेंड पर भी शो हाउसफुल हो रहे हैं, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि ‘जवान’ की प्रतीक्षा बहुत समर्थन मिल रहा है।

‘जवान’ एटली के निर्देशन में बनी है, और इसमें शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और अन्य कई अभिनेत्री-अभिनेता हैं। इसके साथ ही, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी इस फिल्म में समर्थन भूमिका में हैं, और दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और थलपति विजय ने भी कैमियों में भाग लिया है।

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग के ये आंकड़े फिल्म के सफलते को दर्शाते हैं, और इसके फैंस के उत्साह को सिद्ध करते हैं कि फिल्म अपने रिकॉर्ड के रूप में धमाल मचा सकती है। ‘जवान’ की रिलीज का इंतजार है, और दर्शकों की उम्मीदें इस फिल्म के साथ हैं।Jawan Advance Booking: जवान की अडवान्स बुकिंग जानकर हैरान हो जाओगे

Jawan Advance Booking: Jawan Box office collection sacnilk

  1. ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग के आंकड़े क्या हैं?‘जवान’ की एडवांस बुकिंग के आंकड़े ‘पठान’ के ओपनिंग रिकॉर्ड के बराबर हैं, जो फिल्म की रिलीज के अभी 3 दिन बाकी हैं।
  2. ‘जवान’ का कास्ट में कौन-कौन है?‘जवान’ के कास्ट में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, और थलपति विजय शामिल हैं।
  3. ‘जवान’ की टिकट की बिक्री के आंकड़े क्या हैं?‘जवान’ ने हिंदी (2D) में लगभग 4 लाख टिकट बेचकर ₹12.17 करोड़ (कुल) कमाए हैं, और तमिल (2D) और तेलुगु में (2D) भी अच्छी बिक्री की है।
  4. ‘जवान’ की रिलीज डेट क्या है?‘जवान’ की रिलीज अभी 3 दिन बाकी है।
  5. क्या ‘जवान’ भी ‘पठान’ और ‘गदर 2’ की तरह फेस्टिवल माहौल बना रही है?हां, खबरों के मुताबिक, ‘जवान’ भी सिनेमाघरों में फेस्टिवल जैसा माहौल बना रही है, और फिल्म की टिकट धड़ल्ले से बिक रहे हैं।