Jawan Box Office Collection Day 1: जवान का पहले दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 1: जवान का पहले दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 1: जवान का पहले दिन का कलेक्शन जानिए

‘जवान’ फिल्म, जिसमें शाहरुख़ ख़ान के साथ नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेथुपथी जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है, ने अपने पहले दिन का कलेक्शन रिलीज होते ही हलचल मचा दी है। इस लेख में हम इस धमाकेदार फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में जानेंगे और देखेंगे कि क्या इसने रिकॉर्ड्स को छूने का कमाल किया है।Jawan Box Office Collection Day 1: जवान का पहले दिन का कलेक्शन जानिए

‘जवान’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन Jawan Box Office Collection Day 1

‘जवान’ फिल्म ने अपने पहले दिन का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग सामने आ रही है और उसके साथ ही ही पहले दिन की कमाई के बारे में भी जानकारी सामने आ रही है।

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जवान’ फिल्म ने अपने पहले दिन 70 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। यह कमाई केवल हिंदी भाषा में है और अगर ऐसा ही जारी रहता है, तो इसका मतलब है कि ‘जवान’ फिल्म ने शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘पठान’ और ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ‘पठान’ फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ की कमाई की थी, जो अब ‘जवान’ ने पार कर दिया है।

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 फिल्म का 29 दिन का कलेक्शन जानिएJawan Box Office Collection Day 1: जवान का पहले दिन का कलेक्शन जानिए

‘जवान’ फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का पूर्वानुमान ( Jawan Box Office Collection Day 1 sacnilk )

‘जवान’ फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का पूर्वानुमान है कि यह 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा हो सकता है। जैसा कि हमने देखा है, इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ही धमाल मचा दिया है, और दर्शकों का प्यार इसके साथ है। फिल्म की ट्रेलर रिलीज ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘जवान’ फिल्म शाहरुख़ ख़ान की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है।Jawan Box Office Collection Day 1Jawan Box Office Collection Day 1: जवान का पहले दिन का कलेक्शन जानिए

( Jawan Box Office Collection sacnilk day 1 )

‘जवान’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन दर्शाता है कि यह फिल्म दर्शकों के बीच कितनी पॉप्युलर हो चुकी है। इसका कलेक्शन हर दिन बढ़ रहा है और इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी बढ़ता जा रहा है। ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर न केवल हिंदी भाषा में बल्कि विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह फिल्म शाहरुख़ ख़ान की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को छूने के लिए तैयार है।

Jawan Advance Booking: जवान की अडवान्स बुकिंग जानकर हैरान हो जाओगे

 

5 अनूठे सवाल

  1. ‘जवान’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कितना है?‘जवान’ फिल्म ने पहले दिन 70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।
  2. ‘जवान’ फिल्म ने कितने दिनों में 100 करोड़ का कलेक्शन किया?‘जवान’ फिल्म ने पहले दो दिनों में 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।
  3. ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना हो सकता है?‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा हो सकता है।
  4. क्या ‘जवान’ फिल्म ने ‘पठान’ और ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं?हां, ‘जवान’ फिल्म ने ‘पठान’ और ‘गदर 2’ के पहले दिन के कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
  5. ‘जवान’ फिल्म में कौन-कौन से कलाकार हैं?‘जवान’ फिल्म में शाहरुख़ ख़ान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेथुपथी जैसे बड़े कलाकार काम करते हैं।