Jawan Box Office Collection Day 13: जवान फिल्म का 13 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 13: जवान फिल्म का 13 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 13

“जवान” फिल्म ने अपनी रिलीज के 13 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। इस फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में आपको शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेथुपथी, और अन्य प्रमुख कलाकारों का साथ देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन अटली ने किया है।Jawan Box Office Collection Day 13: जवान फिल्म का 13 दिन का कलेक्शन जानिए

फिल्म का बजट और रिलीज: “जवान” फिल्म का बजट लगभग 250-300 करोड़ रुपये था और इसकी रिलीज भारत में 7 सितंबर को हुई थी। यह फिल्म 3 विभिन्न भाषाओं में रिलीज हो चुकी है, जिसमें हिंदी के साथ ही तामिल और तेलुगू भाषा भी शामिल है। एटली ने इस फिल्म को करीब 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है, और दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Jawan Box Office Collection Day 14: जवान फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन जानिए

 जवान कलेक्शन डे 13   ( Jawan Box Office Collection Day 13 )

“जवान” फिल्म ने अपने पहले तीन दिनों में भारत में लगभग 205 करोड़ की कमाई कर ली थी। अगर बात की जाए फिल्म के 12  दिन तक के कलेक्शन की तो जवान ने 12 दिन में 494 करोड़ की कमाई कर ली है। जवान अपने 13 वे दिन में 11 से 17 करोड़ की कमाई कर सकती है। अगर बात की जाए फिल्म के 13 दिन तक के कलेक्शन की, तो “जवान” ने 13 दिनों में 506-512 करोड़ की कमाई कर ली है। Jawan Box Office Collection Day 13Jawan Box Office Collection Day 13: जवान फिल्म का 13 दिन का कलेक्शन जानिए

जवान वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 13  ( Jawan Box Office Collection day 13  sacnilk  )

जवान” फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो इसने 11 दिनों में लगभग 780 करोड़ की कमाई कर ली है। 13 दिनों में इसने वर्ल्डवाइड कलेक्शन को 880 करोड़ के पार कर दिया है।

बॉक्स ऑफिस का सिक्का बदल दिया: शाहरुख खान ने इस साल रिलीज हुई “गदर 2” का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। “गदर 2” के पास सबसे जल्दी 500 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड था, लेकिन अब “जवान” बॉलीवुड की सबसे तेजी से 500 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है । शाहरुख खान को भारत के अलावा बहुत से देशों में लोग पसंद करते यही कारण है की जब भी शाहरुख खान अपनी नई फिल्म रिलीज करते है, तो उनको बाकी के देशों से भी काफी कलेक्शन मिलता है।

यह फिल्म अपनी जलवा और धमाल से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। “जवान” ने बॉक्स ऑफिस का सिक्का बदल दिया है और सिनेमा प्रेमियों को एक नई फिल्म की तरफ आकर्षित किया है। Jawan Box Office Collection Day 13Jawan Box Office Collection Day 13: जवान फिल्म का 13 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 13 – FAQ

Jawan Box day 13 box Office Collection 

1. “जवान” फिल्म की कलेक्शन की ताजा जानकारी क्या है?

  • “जवान” फिल्म ने अपने 13 दिनों के कलेक्शन में भारत में लगभग 506-512 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

2. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड में कैसा रहा?

  • “जवान” फिल्म ने 13 दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन को 870 करोड़ के पार कर दिया है।

3. फिल्म के निर्देशक और मुख्य कलाकार कौन-कौन हैं?

  • “जवान” फिल्म के निर्देशक अटली हैं, और मुख्य भूमिकाओं में शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, और विजय सेथुपथी जैसे प्रमुख कलाकार हैं।

4. फिल्म का बजट क्या था और कितने स्क्रीन्स पर रिलीज हुई?

  • “जवान” फिल्म का बजट लगभग 250-300 करोड़ रुपये था, और इसे करीब 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

5. क्या शाहरुख खान ने फिल्म “जवान” से किसी रिकॉर्ड को तोड़ा है?

  • हां, शाहरुख खान ने फिल्म “जवान” के साथ बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से 500 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। “गदर 2” के पास यह रिकॉर्ड पहले था।