Jawan Box Office Collection Day 14: जवान फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 38

Jawan Box Office Collection Day 14

जवान नामक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है और फिल्म इंडस्ट्री के रिकॉर्ड को छूने का काम किया है। इस फिल्म के साथ शाहरुख़ ख़ान और नयनतारा जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है, और फिल्म की डायरेक्शन एटली ने की है।Jawan Box Office Collection Day 14: जवान फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन जानिए

 जवान कलेक्शन डे 14   ( Jawan Box Office Collection Day 14 )

फिल्म ने अपने पहले 5 दिनों में ही 370 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। जवान के 13 दिनों के कलेक्शन में और भी बढ़ोतरी हुई है, जिसमें फिल्म ने 507 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के 14वें दिन के कलेक्शन के साथ इसका कुल कलेक्शन 519 से 522 करोड़ रुपये के बीच रहने की संभावना है।

Jawan Box Office Collection Day 15: जवान फिल्म का 15 दिन का कलेक्शन जानिए

Gadar 2 Box Office Collection Day 42: गदर 2 फिल्म का 42 दिन का कलेक्शन जानिए

जवान वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 14  ( Jawan Box Office Collection day 14  sacnilk  )Jawan Box Office Collection Day 14: जवान फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन जानिए

जवान फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 11 दिन में 780 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जवान ने सिर्फ 13 दिन में 870 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर दिया है। जवान ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी धूम मचाई है और भारतीय सिनेमा के कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है।

इससे साबित होता है कि जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को छूने में सफल रही है। इस फिल्म के साथ शाहरुख़ ख़ान ने गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जो सबसे जल्दी 500 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड था। जवान बॉलीवुड की सबसे जल्दी 500 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। Jawan Box Office Collection Day 14Jawan Box Office Collection Day 14: जवान फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 14 – FAQ

Jawan Box day 13 box Office Collection 

सवाल: क्या ‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया है?

उत्तर: ‘जवान’ फिल्म ने अपने पहले 13 दिनों में भारत में 507 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके बाद, फिल्म अपने 14वें और 15वें दिन में और भी अधिक कमाई कर सकती है। इससे फिल्म का 14 दिनों का कुल कलेक्शन 519 करोड़ से लेकर 522 करोड़ के बीच हो सकता है।

सवाल: क्या ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना है?

उत्तर: ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी बड़ा है, जो कि 13 दिनों में 870 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है। फिल्म ने दुनियाभर में धड़ल्ले से कमाई की है और इसके निर्माता और निर्देशक के लिए यह एक बड़ी सफलता है।

सवाल: क्या ‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किस रिकॉर्ड को तोड़ा है?

उत्तर: ‘जवान’ फिल्म ने गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। गदर 2 के पास सबसे जल्दी 500 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड था, लेकिन अब ‘जवान’ बॉलीवुड के सबसे जल्दी 500 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है।

सवाल: ‘जवान’ फिल्म के बारे में और कुछ जानकारी है?

उत्तर: ‘जवान’ फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा मुख्य भूमिकाओं में हैं, और इसे एटली ने निर्देशित किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी धूम मचाई है और भारतीय सिनेमा के कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है।