Jawan Box Office Collection Day 28: जवान फिल्म का 28 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 39: जवान फिल्म का 39 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 28

‘जवान’ एक ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाते हुए अपनी जगह बना ली है। इसमें शाह रुख खान, नयनतारा, और विजय सेतुपथी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन एटली द्वारा किया गया है, और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। इस धारात्मक कहानी को लोगों ने खूबसुरत कहानी और अभिनय के लिए पसंद किया है। फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए था।Jawan Box Office Collection Day 28 sacnilk

‘जवान’ फिल्म का 28 दिन का कलेक्शन  ( Jawan Box Office Collection Day 28  )

‘जवान’ फिल्म ने अपने पहले 15 दिनों में ही 520 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। फिल्म ने सिर्फ 27 दिनों में भारत में 628 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर दिया है। और अब जवान फिल्म का 28 वें दिन आने को है, जिसमें लगभग 8 से 10 करोड़ की कमाई होने की उम्मीद है। इससे फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 28 दिनों में 636 से 638 करोड़ रुपए के बीच रहने वाला है।

Gadar 2 Box Office Collection Day 54: गदर 2 फिल्म का 54 दिन का कलेक्शन जानिए

‘जवान’ का वर्ल्डवाइड कमाई ( Jawan Box Office Collection Day 28 sacnilk )Jawan Box Office Collection Day 28 sacnilk

फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो जवान फिल्म ने अपने 27 दिनों में लगभग 1104 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। यह फिल्म न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है और अपनी सफलता की कहानी लिख रही है। आपको बता दे की जवान फिल्म ने मात्र 19 दिन में 1000 करोड़ का कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर लिया था।

Jawan Box Office Collection Day 28

‘जवान’ फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बन रहे हैं और इसकी सफलता फिल्म टीम के लिए गर्व की बात है। यह फिल्म न केवल मनोरंजन में बल्कि व्यापार में भी एक महत्वपूर्ण मानदंड साबित हो रही है।Jawan Box Office Collection Day 28 sacnilk

5 अनूठे सवाल Jawan Box Office Collection Day 28 

  1. ‘जवान’ फिल्म का बजट क्या था? उत्तर: ‘जवान’ फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए था।
  2. फिल्म ने कितने दिनों में अपना पहला 1000 करोड़ का कलेक्शन किया? उत्तर: ‘जवान’ फिल्म ने अपने पहले 19 दिनों में 1000 करोड़ का कलेक्शन कर लिया।
  3. फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या है? उत्तर: ‘जवान’ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 28 दिनों में 636 से 638 करोड़ के बीच रहने वाला है।
  4. कौन-कौन से अभिनेता ‘जवान’ फिल्म में आपको मुख्य रूप में देखने को मिलेंगे  हैं? उत्तर: ‘जवान’ फिल्म में शाह रुख खान आपको मुख्य किरदार निबाते नजर या जाएंगे और  नयनतारा, और विजय सेतुपथी  का भी फिल्म में काफी अच्छा रोल  हैं।
  5. ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन क्या है? उत्तर: ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 27 दिनों में लगभग 1104 करोड़ रुपए का हो गया है।