Jawan Box Office Collection Day 34: जवान फिल्म का 34 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 34

Jawan Box Office Collection Day 34: जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अद्वितीय कमाल कर दिखाया है। इस लेख में, हम जानेंगे कि शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘जवान’ ने 34 दिनों में कितना कमाया और कैसे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर सफलता प्राप्त की है।

जवान फिल्म का ऑफिस कलेक्शन Jawan Box Office Collection Day 34

Jawan Box Office Collection Day 34

  • Jawan Box Office Collection Day 34: जवान फिल्म को सिनेमा में रिलीज हुए लगभग 34 दिन हो चुके है। इस फिल्म ने 33 दिन में लगभग 623.8 करोड़ की कमाई कर ली है। ‘जवान’ फिल्म ने अपने वे  34 में  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग 1 से 1.5 करोड़ रुपए कमाए हैं.   फिल्म ने 34 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 625 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • Mission Raniganj Box Office Collection Day 3: मिशन रानीगंज 3 दिन का कलेक्शन

जवान फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन Jawan Box Office Collection Day 34

  • लाइफटाइम वर्ल्डवाइड कलेक्शन: ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 34 दिनों में 1110 करोड़ हो चुका है.

बॉक्स ऑफिस का शानदार सफरJawan Box Office Collection Day 34

‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार सफर किया है। इस फिल्म ने ताबड़तोड़ नोट छापे और 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करके इतिहास रच दिया है। ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीत लिया है और यह फिल्म शाहरुख़ ख़ान की फिल्मों के दरबारी रिकॉर्डों को भी पछाड़ दिया है।

कमाई का जादू

‘जवान’ फिल्म ने अपने पहले 34 दिनों में 625 करोड़ कमाए, जिसमें 441 करोड़ की कमाई पहले 10 दिन में हुई थी। भारत में भी इसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बड़ा धमाल किया, 33 दिनों में 623.8 करोड़ का कलेक्शन किया। ‘जवान’ फिल्म के 34 वें दिन की कमाई के बाद, इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 625 करोड़ के बीच हो गया है।

समापन Jawan Box Office Collection Day 34 sacnilk Jawan Box Office Collection Day 34

‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अद्वितीय कमाल किया है और इसने सिद्ध किया है कि यदि कहानी और निर्देशन मिलाजुला होता है, तो कोई भी फिल्म बड़े पैमाने पर सफल हो सकती है। ‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कमाई की है और यह फिल्म शाहरुख़ ख़ान की फिल्मों की तरह ही दर्शकों का दिल जीत रही है।

Jawan Box Office Collection Day 34

1. ‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कौनसे रिकॉर्ड तोड़े?

उत्तर: ‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, जैसे कि यह पहले 34 दिनों में 625 करोड़ की कमाई करने वाली है और शाहरुख़ ख़ान की फिल्मों के दरबारी रिकॉर्डों को भी पछाड़ दिया है।

2. कौन कौन सी नई फिल्में फिल्म ‘जवान’ के साथ रिलीज हुईं?

उत्तर: ‘जवान’ फिल्म के रिलीज होने के दौरान ‘फुकरे 3’, ‘द वैक्सीन वॉर’, ‘मिशन रानीगंज’, और ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ भी रिलीज हुईं.

3. फिल्म ‘जवान’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन क्या है?

उत्तर: ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 34 दिनों में 1110 करोड़ हो चुका है.