LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन के फीचर जानिए , सबसे अच्छा स्मार्टफोन

LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन के फीचर जानिए

 

 LAVA एक भारतीय स्मार्टफोन कंपनी है। LAVA ने मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन ने तहलका मचा दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको ऐसे फीचर दिए गए है जो की 30-40 हजार के स्मार्टफोन में देखने को मिलते है। 

LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन के फीचर

डिस्पले 

यह स्मार्टफोन 5G कानेक्टिविटी के साथ आता है। LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है। इस में आपको डिस्प्ले के अंदर फिंगगर प्रिन्ट स्कैनर देखने को मिलता है। स्मार्टफोन में अमोलेड डिस्प्ले दी गई है।  इसमे आपको 120 hz की रिफ्रेश डिस्प्ले आपको देखने को मिलतीं है। 

LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन के फीचर जानिए

 

कैमरा 

LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सेल का फ्रन्ट कैमरा देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की साइड में 50 मेगापिक्सेल , 2 मेगापिक्सेल, 8 मेगापिक्सेल, 2 मेगापिक्सेल के 4 कैमरा देखने को मिलते है। 

बैटरी 

LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन में आपको 66 वाट का फास्ट चार्जर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन फास्ट चरगीं सपोर्ट करता है जिससे की 4700 mah की बैटरी होने के बाद भी आपको इस स्मार्टफोन को जल्दी से चार्ज करके ज्यादा देर तक इस्तेमाल कर सकते है। 

LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन के फीचर जानिए

 

 
कीमत और अन्य फीचर 
 
LAVA AGNI 2 5G स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 13 मिलेगा इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन पर 3 साल तक एंड्रॉयड अपडेट मिलते रहेंगे,और इस स्मार्टफोन में आपको 8 GB रेम और 256 GB का स्टॉरिज देखने को मिलेगा इस स्मार्टफोन की कीमत 22000 हजार है। लेकिन ऑफर लगा कर यह स्मार्टफोन आपको 19,999 तक मिल जाएगा।