Leo Box Office Collection Day 10: लियो फिल्म का 10 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 13: लियो फिल्म का 13 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 10: ‘लियो’ फिल्म, जिसमें विजय थलापति, संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा जैसे अभिनेता हैं, 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को वर्ल्डवाइड लगभग 20,000 स्क्रीनों पर रिलीज किया जा रहा है। इसके अलावा, यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री के बड़े निर्माता लोकेश कनागराज के द्वारा बनाई गई है, जो कि एक बड़े मानचित्र वाले निर्माता हैं.Leo Box Office Collection Day 10: लियो फिल्म का 10 दिन का कलेक्शन जानिए

लियो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  Leo Box Office Collection Day 10

Leo Box Office Collection Day 10: ‘लियो’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कमाई करने में सफलता पाई है। इसने वर्ल्डवाइड पर कमाई का तूफान मचा दिया है. भारत में, इस फिल्म ने 9 दिनों में 295 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, और यह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर उच्च रूप में कमाई कर रही है. ‘लियो’ फिल्म अपने 10वें दिन पर और 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 10 दिनों में 307 करोड़ रुपये के पास पहुंच सकता है.

Leo Box Office Collection Day 11: लियो फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

लियो फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन Leo Box Office Collection Day 10 sacnilkLeo Box Office Collection Day 10: लियो फिल्म का 10 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 10: इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कमाई का दर्जा बहुत शानदार है. ‘लियो’ ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 140 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया, जो कि कॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन है. वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें, तो ‘लियो’ ने अपने 9 दिनों के कलेक्शन में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है. इसका आगाज होने के बाद, यह फिल्म अपने 10वें दिन पर 20 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 10 दिनों में 520 करोड़ रुपये के पास पहुंच सकता है.

रजनीकांत की फिल्म को पछाड़ने की संभावना Leo worldwide box office collection day 10

अगर ‘लियो’ फिल्म इसी गति से कमाई करती रहती है, तो यह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के पहले दिन के कलेक्शन को मात दे सकती है और एक नया रिकॉर्ड सेट कर सकती है.

निष्कर्षण leo day 10 box office collectionLeo Box Office Collection Day 10: लियो फिल्म का 10 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 10: ‘लियो’ फिल्म का 10 दिन का कलेक्शन जानकर हम देखते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाल मचा रही है और अपनी कमाई में लगातार वृद्धि दर्ज कर रही है. इसके साथ ही, यह फिल्म वर्ल्डवाइड कमाई में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है, जिससे यह साउथ इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है.

  1. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म के कलेक्शन में कितनी वृद्धि हुई है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म के कलेक्शन में 9 दिनों में 296 करोड़ रुपये की वृद्धि हुई है.
  2. प्रश्न: कितनी स्क्रीनों पर हो रही है ‘लियो’ फिल्म की रिलीज? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म को वर्ल्डवाइड लगभग 17,000- 19,000 स्क्रीनों पर रिलीज किया जा रहा है.
  3. प्रश्न: किस दिन ‘लियो’ फिल्म रिलीज हो रही है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.
  4. प्रश्न: कौन-कौन से कलाकार ‘लियो’ फिल्म में नजर आएंगे? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म में आपको संजय दत्त, विजय थलापति, तृषा, अर्जुन सरजा जैसे अभिनेता दिखेंगे.
  5. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म के निर्माण के लिए कितना बजट आवश्यक था? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म के निर्माण के लिए विजय ने लगभग 120 करोड़ रुपये लिए थे और इसका बजट भी 300 करोड़ के आस-पास था.
  6. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म ने कितने दिनों में कितनी कमाई की है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म ने 9 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 295 करोड़ रुपये की कमाई की है.
  7. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म के कलेक्शन का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड क्या है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म ने अपने 9 दिनों के कलेक्शन में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है.
  8. प्रश्न: क्या ‘लियो’ फिल्म वाकई रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ को पछाड़ सकेगी? उत्तर: अगर ‘लियो’ फिल्म इसी गति से कमाई करती रहती है, तो वह रजनीकांत की ‘जेलर’ को पछाड़ सकती है.
  9. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म के निर्माणकर्ता कौन हैं? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म को लोकेश कनागराज ने निर्माण किया है, जो साउथ इंडस्ट्री के बड़े निर्माता में से एक है.
  10. प्रश्न: कितने दिनों में हुआ ‘लियो’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन का रिकॉर्ड? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म ने 8 दिनों में वर्ल्डवाइड कमाई में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है