Leo Box Office Collection Day 11: लियो फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 14: लियो फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 11: ‘लियो’ फिल्म, जिसमें हमें विजय थलापति, संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा जैसे अभिनेता दिखे, 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को वर्ल्डवाइड लगभग 19,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिससे यह एक बड़े स्केल पर रिलीज हो रही है। अब चलिए, हम इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में थोड़ी और दिलचस्प जानकारी प्राप्त करते हैं।

Leo Box Office Collection Day 11: लियो फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

‘लियो’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक धमाकेदार शुरुआत की है। पहले ही दिन, इसने वर्ल्डवाइड 140 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया, जो कॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। यह फिल्म ने पहले ही 10 दिन में 292 करोड़ की कमाई कर ली है, जिससे इसने भारत में कितनी अच्छी कमाई की है, यह बताने में कोई कठिनाई नहीं है।

लियो फिल्म का डे 11 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  Leo Box Office Collection Day 11

Leo Box Office Collection Day 11: ‘लियो’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अनोखा रिकॉर्ड स्थापित किया है। 11 वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो यह फिल्म 10 से 12 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 10 दिन में 305 करोड़ हो जाएगा। इससे स्पष्ट होता है कि ‘लियो’ का बॉक्स ऑफिस पर जादूपूर्ण प्रदर्शन हो रहा है।

Leo Box Office Collection Day 12: लियो फिल्म का 12 दिन का कलेक्शन जानिए
Leo Box Office Collection Day 11: लियो फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

लियो फिल्म का दे 11 वर्ल्डवाइड कलेक्शन Leo Box Office Collection Day 11 sacnilk

Leo Box Office Collection Day 11: अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए, तो ‘लियो’ ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 140 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है, जो की कॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। यह फिल्म 10 दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो वो 500 करोड़ से ज्यादा कर सकती है, जिससे इसका 11 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 515 करोड़ हो जाएगा। इसका मतलब है कि ‘लियो’ फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में एक अद्वितीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

सारांश Leo Day 11 Box Office Collection Leo Box Office Collection Day 11: लियो फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 11: ‘लियो’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। यह फिल्म ने न केवल भारत में, बल्कि वर्ल्डवाइड स्तर पर भी रिकॉर्ड तोड़े हैं। इसका बजट भी बड़ा था, लेकिन इसकी कमाई ने सबको हैरान कर दिया है। ‘लियो’ फिल्म का बजट 300 करोड़ था, जिसमें से 120 करोड़ सिर्फ विजय थलापति की फीस थी। इस फिल्म को देखकर स्पष्ट होता है कि इसमें बड़े-बड़े एक्शन सीन्स और कलाकारों के दमदार प्रदर्शन की गई है, और यह फिल्म के लिए जनता ने खूबसुरती से स्वागत किया है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल (FAQs)  Leo Box Office Collection Day 11

  1. ‘लियो’ का नाम कहां से आया?‘लियो’ फिल्म का नाम इसके प्रमुख किरदार, जिसे विजय थलापति ने निभाया है, के नाम से आया है।
  2. क्या ‘लियो’ फिल्म ने किसी और फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ा है?हां, ‘लियो’ फिल्म ने पहले ही दिन की कमाई के मामले में कॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग तोड़ी है।
  3. क्या इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है?नहीं, ‘लियो’ एक काल्पनिक कथा पर आधारित है, और इसमें ऐसे कई तात्कालिक प्रकरण हैं जो न केवल दिलचस्प हैं, बल्कि दर्शकों को मनोरंजन भी प्रदान करते हैं।
  4. क्या ‘लियो’ फिल्म को वीएफएक्स पर ऑनलाइन देखा जा सकता है?हां, ‘लियो’ फिल्म को वीएफएक्स पर ऑनलाइन देखा जा सकता है, लेकिन इसके लिए आपको वीएफएक्स के सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी.
  5. क्या ‘लियो’ फिल्म को देखने के लिए किसी खास तारीख का इंतजार करना पड़ता है?नहीं, आप ‘लियो’ फिल्म को अब से ही देख सकते हैं, क्योंकि यह पहले ही 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।