Leo Box Office Collection Day 8: लियो फिल्म का 8 दिन का भारत और वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 8: फिल्म लवर्स के लिए एक बड़ी ख़बर है! विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस लेख में, हम आपको ‘लियो’ फिल्म के 8 दिन के कलेक्शन के बारे में विस्तार से बताएंगे। ‘लियो’ फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, और इसके बाद, इसने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। इस फिल्म को वर्ल्डवाइड लगभग 20,000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर कमाई Leo Box Office Collection Day 8Leo Box Office Collection Day 8: लियो फिल्म का 8 दिन का भारत और वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 8: ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड सेट किया है। इसने भारत में 7 दिनों में 264 करोड़ की कमाई कर ली है। और अगर हम आगे की चर्चा करें, तो लियो फिल्म के 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 से 15 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 8 दिनों में 280 करोड़ हो जाएगा।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन Leo Box Office Collection Day 8

Leo Box Office Collection Day 8: अगर हम वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो ‘लियो’ ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 140 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। यह कॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन चुकी है। ‘लियो’ ने 7 दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो वो 450 करोड़ से ज्यादा है। फिल्म अपने 8वें दिन वर्ल्डवाइड में 30 करोड़ की कमाई कर सकती है, जिससे इसका 8 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 480 करोड़ हो जाएगा।

फिल्म की स्टारकास्ट Leo Box Office Collection Day 8 sacnilk Leo Box Office Collection Day 8: लियो फिल्म का 8 दिन का भारत और वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानिए

‘Leo Box Office Collection Day 8: लियो’ फिल्म में आपको संजय दत्त, विजय ठलापति, तृषा, अर्जुन सरजा जैसे और अन्य कलाकार दिखेंगे। विजय ने इस फिल्म के लिए लगभग 120 करोड़ रुपये लिए हैं, और इसका बजट भी 300 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। ‘लियो’ फिल्म को लोकेश कनागराज ने बनाया है, जो कि साउथ इंडस्ट्री के बड़े निर्माताओं में से एक है। इस फिल्म के बारे में यह जानकर बेहद खुशी हो रही है कि इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, और यह एक नई रिकॉर्ड बना दिया है। विजय थलापति और अन्य कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है

aus vs ned odi scorecard: ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स को हराया सबसे बड़े मार्जिन से

निष्कर्षण Leo Day 8 Box Office Collection sacnilk

Leo Box Office Collection Day 8: अगर ‘लियो’ फिल्म इस रूप में कार्यवाही करती है, तो यह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के पहले दिन के कलेक्शन को मात दे देगी और एक नया रिकॉर्ड सेट करेगी। ‘लियो’ फिल्म का 8 दिन का कलेक्शन जानकर हम खुशी खुशी उत्साहित हो रहे हैं। इस फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दम दिखाया है। विजय थलापति और पूरी टीम को इस सफलता के लिए बधाई हो!

पूछे जाने वाले सवाल Leo Day 8 Box Office Collection

प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म के कितने दिनों में कितनी कमाई हुई है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म ने 7 दिनों में भारत में 264 करोड़ की कमाई की है.

  1. प्रश्न: क्या ‘लियो’ फिल्म ने वर्ल्डवाइड में कोई रिकॉर्ड बनाया है? उत्तर: हां, ‘लियो’ फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 140 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है, जो की कॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन चुकी है।
  2. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म में कौन-कौन से कलाकार हैं? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म में संजय दत्त, विजय ठलापति, तृषा, अर्जुन सरजा, और अन्य कलाकार दिखेंगे। Leo Day 8 Box Office Collection
  3. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म का क्या बजट है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है.
  4. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म ने किसे प्रथम दिन के कलेक्शन में प्रहार किया है? उत्तर: अगर ‘लियो’ फिल्म इस रूप में कार्यवाही करती है, तो यह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के पहले दिन के कलेक्शन को मात दे देगी।
  5. प्रश्न: किसने ‘लियो’ फिल्म का निर्माण किया है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म को लोकेश कनागराज ने बनाया है, जो कि साउथ इंडस्ट्री के बड़े निर्माताओं में से एक है।
  6. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म का कलेक्शन कितने दिनों में 280 करोड़ हो जाएगा? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म के 8 दिनों में कलेक्शन 280 करोड़ हो जाएगा.
  7. प्रश्न: कौन-कौन से कलाकार ‘लियो’ फिल्म में हैं? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म में संजय दत्त, विजय ठलापति, तृषा, अर्जुन सरजा जैसे कलाकार दिखेंगे.
  8. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर यह कह सकते हैं कि यह कितनी सफल है? उत्तर: ‘लियो’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल है, और यह एक नया रिकॉर्ड बनाने की कदम में है.
  9. प्रश्न: ‘लियो’ फिल्म के बॉक्स ऑफिस सफलता के पीछे क्या वजह है? Leo Day 8 Box Office Collection