Leo Box Office Collection Day 9: लियो फिल्म का 9 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 15: लियो फिल्म का 15 दिन का कलेक्शन जानिए

Leo Box Office Collection Day 9:

विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. लियो को वर्ल्डवाइड लगभग 20,000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में संजय दत्त, विजय ठलापथी, तृषा, अर्जुन सरजा जैसे अभिनेता दिखाई देंगे. विजय ने इस फिल्म के लिए लगभग 120 करोड़ रुपये लिए हैं और फिल्म का बजट भी 300 करोड़ के आसपास है। ‘लियो’ फिल्म का निर्माण लोकेश कनागराज द्वारा किया जा रहा है, जो कि साउथ इंडस्ट्री के बड़े निर्माताओं में से एक है.Leo Box Office Collection Day 9: लियो फिल्म का 9 दिन का कलेक्शन जानिए

लियो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  Leo Box Office Collection Day 9

Leo Box Office Collection Day 9: लियो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड पर कमाई का तूफान मचा दिया है. फिल्म ने भारत में 8 दिन में 275 करोड़ की कमाई की है, और यह आंकड़ा लगभग 10 से 15 करोड़ तक बढ़ सकता है, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 9 दिन में 295 करोड़ हो जाएगा.

Leo Box Office Collection Day 10: लियो फिल्म का 10 दिन का कलेक्शन जानिए

लियो फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन Leo Box Office Collection Day 9

Leo Box Office Collection Day 9: अगर हम वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें, तो ‘लियो’ ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 140 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. यह कॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन चुकी है. ‘लियो’ फिल्म ने 8 दिन के वर्ल्डवाइड कमाई की तो वो 478 करोड़ से ज्यादा है, और इसकी 9 दिन की कमाई 500 करोड़ से ज्यादा हो सकती है.Leo Box Office Collection Day 9: लियो फिल्म का 9 दिन का कलेक्शन जानिए

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ को पछाड़ने की संभावना

अगर ‘लियो’ फिल्म इसी गति से कमाई करती रहती है, तो वह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के पहले दिन की कमाई को मात दे सकती है और एक नया रिकॉर्ड सेट कर सकती है.

निष्कर्षण Leo Box Office Collection Day 9 sacnilk

‘लियो’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कमाई करने में सफलता पाई है और वर्ल्डवाइड कमाई में भी धूम मचाई है. इस फिल्म का जलवा निरंतर बढ़ रहा है, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने के रास्ते पर है.

5 अनूठे सवाल Leo Box Office Collection Day 9

Leo Box Office Collection Day 9: लियो फिल्म का 9 दिन का कलेक्शन जानिए

  1. क्या ‘लियो’ फिल्म वाकई रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ को पछाड़ सकेगी?
  2. कितना है ‘लियो’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन का रिकॉर्ड?
  3. कौन-कौन से कलाकार ‘लियो’ फिल्म में नजर आएंगे?
  4. फिल्म ‘लियो’ के निर्माण के लिए कितना बजट आवश्यक था?
  5. क्या ‘लियो’ फिल्म ने कितने दिनों में कितनी कमाई की है?

अब तक की लियो फिल्म की सफलता Leo Box Office Collection Day 9

लियो फिल्म का 9 दिन का कलेक्शन जानने के बाद हम यह स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन बहुत ही अद्वितीय है और यह साउथ इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है. ‘लियो’ फिल्म का नाम बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्मों की सूची में जुड़ चुका है और हम उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म आगे भी धमाल मचाएगी.