रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: 13 दिन में करोड़ों की कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: 13 दिन में करोड़ों की कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: 13 दिन में करोड़ों की कमाईरॉकी और रानी की प्रेम कहानी: 13 दिन में करोड़ों की कमाई

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का जादू अब तक बुरा नहीं जा रहा है। फिल्म ने अपनी उच्च कमाई और प्रशंसा के साथ पहले ही 13 दिनों में करोड़ों की कमाई की है। यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दर्शकों के दिलों में भी रिकॉर्ड बना रही है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शुरुआती सफलता

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले हफ्ते में धमाल मचाया और 73.33 करोड़ की कमाई की। यह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के बीच की दिलचस्प प्रेम कहानी को पेश करने में सफल रही है। फिल्म की अनोखी कहानी और उत्कृष्ट एक्टिंग ने दर्शकों को आकर्षित किया है।

  READ MORE = Gadar 2: गदर 2 फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: 13 दिन में करोड़ों की कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस में चमक

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया है। फिल्म ने पहले ही 13 दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। यह स्थानीय और विदेशी बाजार में भी एक सफल चर्चा बना रही है।

भारत में 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने भारतीय बॉक्स ऑफिस में भी अपनी जगह बनाई है। फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद भी अपनी कमाई में वृद्धि दिखाई है और आगे बढ़ती जा रही है।

साउथ की फिल्मों को पछाड़ते हुए

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने साउथ की फिल्म “ब्रो” को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की दिलचस्प कहानी और एक्टिंग ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है और उन्हें अपनी ओर खींच लिया है।रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: 13 दिन में करोड़ों की कमाई

13वें दिन की कमाई

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने 13वें दिन में भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने इस दिन 4.10 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही उसकी कुल कमाई 117.78 करोड़ हो गई है। फिल्म अब भी आगे बढ़ती जा रही है और उम्मीद है कि तीसरे हफ्ते में यह 125 करोड़ के पार कर सकती है।

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने बॉक्स ऑफिस में नई दिशाएँ दिखाई है। फिल्म ने दिखाया कि एक अच्छी कहानी और मजबूत एक्टिंग किसी भी फिल्म को सफल बना सकती है।

संक्षिप्त में

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने 13 दिनों की यात्रा में करोड़ों की कमाई की है और फिल्म जारी रहकर और भी रिकॉर्ड तोड़ने की दिशा में बढ़ रही है। यह फिल्म दर्शकों को एक अद्वितीय प्रेम कहानी के साथ मनोरंजन प्रदान कर रही है और उम्मीद है कि आने वाले समय में भी इसकी चमक बढ़ती रहेगी।