रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 3 दिन की कमाई जान कर हैरान हो जाओगे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 3 दिन की कमाई जान कर हैरान हो जाओगे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 3 दिन की कमाई जान कर हैरान हो जाओगेरॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 3 दिन की कमाई जान कर हैरान हो जाओगे

 

बॉलीवुड फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 2 दिनों में कमाई जन को हैरान कर दी है। इस रोमांटिक फिल्म ने अपने प्रेमी दर्शकों को खींचकर रख दिया है और उन्हें फिल्म की कहानी में खूबसूरत पलों का आनंद लेने का मौका दिया है। चलिए, जानते हैं कि इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

दिन 1 और 2: रोमांटिक सफर की शुरुआत

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले 2 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने अपने पहले दिन कमाई करते हुए 11 करोड़ रुपये को पार कर लिया था, जबकि दूसरे दिन इसने 16 करोड़ रुपये का आंकड़ा प्राप्त किया था। फिल्म की रिलीज़ के पहले 2 दिनों में जो इतनी उच्च कमाई हुई है, वह दर्शकों को हैरान कर रही है।रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 3 दिन की कमाई जान कर हैरान हो जाओगे

दिन 3: तीसरे दिन की कमाई का अनुमान

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के तीसरे दिन की कमाई को लेकर उम्मीदें बढ़ी हुई हैं। फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े के अनुसार यह 18 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। यह उत्साह बाजार में बड़े उत्साह से देखा जा रहा है और दर्शकों को आकर्षित कर रहा है।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले 3 दिनों में भारत में 27.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगता है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रही है।

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटोज़

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 3 दिन की कमाई जान कर हैरान हो जाओगे

प्रश्नों के उत्तर

1. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के पहले दिन कितनी कमाई हुई थी? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी।

2. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के दूसरे दिन की कमाई कितनी थी? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

3. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के तीसरे दिन की कमाई का अनुमान कितना है? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के तीसरे दिन की कमाई के अनुसार यह 18 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

4. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का कुल भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना हुआ? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले 3 दिनों में भारत में 27.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

5. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” फिल्म की कहानी के स्टार कास्ट कौन-कौन है? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में प्रमुख भूमिकाओं में रणवीर सिंग और आलिया भट्ट नजर आएंगे।

READ MORE = गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

नए रोमांटिक सफर में सफलता का आनंद लें

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन ने दर्शकों को मुग़लई आनंद दिया है। यह फिल्म रोमांटिक सफर में सफलता का आनंद उठाने के लिए उत्कृष्ट विकल्प है। इसे देखने के लिए अभी अपने नजदीकी सिनेमाघर जाएं और प्यार भरी कहानी में खो जाएं।