रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

बॉलीवुड फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले 3 दिनों में दर्शकों को खूबसूरत प्रेम कहानी का आनंद दिया है। इस रोमांटिक फिल्म ने अपने प्रेमी दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। फिल्म ने अपने पहले 3 दिनों में कुल 45.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। चलिए, जानते हैं कि फिल्म अपने 4वें दिन कितनी कमाई कर सकती है और क्या इस फिल्म के कलेक्शन में इजाफा होगा।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का 6 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

फिल्म कलेक्शन का विवरण

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले 3 दिनों में धूम मचा दी है। फिल्म ने अपने पहले दिन 11.10 करोड़ रुपये की कमाई की, जो बड़ी उपलब्धि थी। दूसरे दिन फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये का आंकड़ा प्राप्त किया, जो फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए बिल्कुल सामान्य नहीं था। तीसरे दिन फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जो फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर महाजबरदस्त प्रदर्शन को साबित करती है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 4 दिन की कमाई

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” अपने 4वें दिन की कमाई के लिए तैयार है। दर्शकों की उत्सुकता और प्रेम के कारण फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है। अनुमानों के अनुसार, फिल्म अपने 4वें दिन करीब 8 से 12 करोड़ रुपये कमा सकती है।रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटोज़

READ MORE = गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कुल कलेक्शन और उम्मीदें

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की कुल कमाई अब तक 45.90 करोड़ रुपये है। 4वें दिन की कमाई के बाद, फिल्म के कुल कलेक्शन को 60 करोड़ रुपये से भी ज्यादा पहुंचने की उम्मीद है। फिल्म के मेकर्स और फैंस के लिए यह खुशी का पल होगा जब फिल्म अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में एक और बड़ी उपलब्धि दर्ज करेगी।