रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: दो दिन की कमाई जन को हैरान हो जाओगे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: दो दिन की कमाई जन को हैरान हो जाओगे

पहले दिन की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कमाई कितनी रही?रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: दो दिन की कमाई जन को हैरान हो जाओगे

करण जौहर ने सात साल बाद डायरेक्शन में कमबैक करके फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को पेश किया है। फिल्म से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं और इसके लिए पहले से ही उत्सुकता थी। फिल्म फाइनली सिनेमाघरों में पहुंच गई है और इसके पहले दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं। फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन की कमाई ने लोगों को हैरान कर दिया है और फिल्म की शुरुआत भी धमाकेदार रही है। शुक्रवार को “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी”  फिल्म ने 11.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटोज़

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: दो दिन की कमाई जन को हैरान हो जाओगे

पब्लिक के रिव्यू और रीस्पान्स के बाद यह कहा जा सकता है  की फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को दूसरे दिन भी उम्मीदें हैं कि वह शनिवार को 15.00 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। जिससे फिल्म ने दो दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 26.50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की 3 दिन की कमाई जान कर हैरान हो जाओगे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के कलाकार

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में रणवीर सिंग और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म को देश भर में तीन हजार दो सो  से ज्यादा सिनेमा की स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है।

READ MORE = गदर 2: अनिल शर्मा को ब्लॉक कर देती थीं अमीषा पटेल

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बन गई जन की पसंद

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने पहले दो दिनों में दर्शकों की दिलों पर कब्जा कर लिया है। इस फिल्म के रंग-बिरंगे प्रेम की कहानी ने लोगों को मोह लिया है। रणवीर सिंग और आलिया भट्ट के अभिनय ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इसके साथ ही फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के भी अभिनय ने लोगों को खुश कर दिया है। फिल्म को देश भर के सिनेमाघरों में प्रशंसा मिल रही है और इससे उम्मीदें हैं कि इसकी कमाई और बढ़ती रहेगी।

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने नई प्रेम कहानी के साथ दर्शकों को मोह लिया है। फिल्म ने उम्मीदें पूरी की है और अपनी उत्कृष्ट कहानी के साथ लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

READ MORE = गदर के सुपरहिट होने के बाद भी क्यों डूबा अमीषा पटेल का करियर

प्रश्नों के उत्तर

1. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को किसने डायरेक्ट किया? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है।

2. फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन की कमाई कितनी थी? फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 11.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

3. फिल्म की कुल कमाई कितनी हो गई है? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने दो दिनों में कुल मिलाकर 26.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

4. फिल्म की स्टार कास्ट में कौन-कौन है? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में रणवीर सिंग और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी, और जया बच्चन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

5. फिल्म को कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को देश भर में 32 सौ से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है।