रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का 6 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

करण जौहर ने अपनी फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” से सात साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है। इस फिल्म में रणवीर सिंग और आलिया भट्ट की जोड़ी के साथ एक रोमांटिक कहानी का जादू है। इस फिल्म के लिए पहले से ही बड़ी उत्सुकता थी और जब फिल्म ने अंततः सिनेमाघरों में रिलीज होनी शुरू की, तो दर्शकों की भीड़ उमड़ गई। आइए जानते हैं इस फिल्म के 6 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का विवरण

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने तीन दिनों में बड़ी धूम मचा दी। पहले दिन फिल्म ने 11.10 करोड़ रुपये की कमाई की और इससे ही फिल्म के मेकर्स को खुशी की खबर मिली। दूसरे दिन फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये का आंकड़ा प्राप्त किया जिससे फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया गया। तीसरे दिन भी फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपये की कमाई करी और बॉक्स ऑफिस पर बढ़ती उत्सुकता को दर्शाया।

READ MORE =  रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का 9 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए

 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 4वें और 5वें दिन की कमाई

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अपने तीसरे दिन 18.75 करोड़ रुपये की कमाई की और चौथे दिन 7.02 करोड़ रुपये की कमी देखी। फिल्म ने पांचवे दिन भी अच्छी कमाई की, जब इसने 7.30 करोड़ रुपये की कमाई की।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 6वें दिन की कमाई का अनुमान

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” अपने 6वें दिन में लगभग 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। इस फिल्म के दर्शकों और फैंस की प्यारी-भरी भीड़ के चलते फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आगे भी बढ़ता जा सकता है।

READ MORE = Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हाथ से छिपाना पड़ा शरीर

प्रियंका चाहर चौधरी हॉट फ़ोटोज़

 

5 अद्वितीय प्रश्नोत्तरी (FAQs)

1. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में किस जोड़ी का अभिनय है? फिल्म में रणवीर सिंग और आलिया भट्ट एक साथ नजर आ रहे हैं। इस जोड़ी के अभिनय ने दर्शकों को मोह लिया है।

2. फिल्म के कितने दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े साझा किए गए हैं? फिल्म ने पहले 3 दिनों में कुल 45.90 करोड़ रुपये की कमाई की है।

3. फिल्म के 6वें दिन की कमाई का अनुमान कितना है? फिल्म के 6वें दिन की कमाई के अनुमान के अनुसार लगभग 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई हो सकती है।

4. कौन-सी साइट ने फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े साझा किए हैं? फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े शेयर करने वाली साइट “sacnilk” है।

5. फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के मेकर्स की उम्मीदें क्या हैं? फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के मेकर्स की उम्मीदें हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस में और भी अच्छी प्रदर्शन करेगी और उन्हें बड़ी सफलता हासिल होगी।