Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk

Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk

स्त्री 2′ डे 9 कलेक्शन: Sacnilk के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है फिल्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है और अपनी रफ्तार को जारी रखते हुए अब 9वें दिन भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। Sacnilk के अनुसार, ‘स्त्री 2’ ने पहले हफ्ते में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और दूसरे हफ्ते में भी दर्शकों का दिल जीत रही है। आइए जानते हैं Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk के अनुसार फिल्म की अब तक की कमाई का पूरा लेखा-जोखा।

पहले आठ दिनों की कमाई का विश्लेषण

Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk
Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk

Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk: ‘स्त्री 2’ ने अपने पहले आठ दिनों में भारतीय बाजार में 290.85 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। फिल्म ने ग्रॉस कलेक्शन के मामले में 348 करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही, विदेशों में फिल्म ने लगभग 62 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे इसका वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 410 करोड़ रुपये हो गया है।

बॉक्स ऑफिस पर डे 9 कलेक्शन

Sacnilk के अनुसार, ‘Stree 2 Day 9 Collection’ की उम्मीद की जा रही है कि यह लगभग 20-25 करोड़ रुपये के बीच होगी। फिल्म के प्रति दर्शकों की बढ़ती मांग और सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ के कारण ‘स्त्री 2’ को भारी लाभ हुआ है।

फिल्म की अब तक की दिनवार कमाई: Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk

  1. Day 0 (बुधवार): ₹ 8.5 करोड़ (प्रीव्यू)
  2. Day 1 (गुरुवार): ₹ 51.8 करोड़
  3. Day 2 (शुक्रवार): ₹ 31.4 करोड़
  4. Day 3 (शनिवार): ₹ 43.85 करोड़
  5. Day 4 (रविवार): ₹ 55.9 करोड़
  6. Day 5 (सोमवार): ₹ 38.1 करोड़
  7. Day 6 (मंगलवार): ₹ 25.8 करोड़
  8. Day 7 (बुधवार): ₹ 19.5 करोड़
  9. Day 8 (गुरुवार): ₹ 16 करोड़

कुल मिलाकर, ‘स्त्री 2’ ने अब तक 290.85 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है।

स्त्री फिल्म की 9 वे दिन की कमाई की बात करे तो वो 10-15 करोड़ के पास हो सकती है जिससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 300 करोड़ को पार कर देगा ।

Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk
Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk

फिल्म की सफलता के पीछे के कारण

‘स्त्री 2’ की सफलता के पीछे कई कारण हैं। एक तरफ, फिल्म की कहानी और निर्देशन दर्शकों को बांध कर रखने में सफल रहे हैं। दूसरी तरफ, फिल्म के कलाकारों ने भी अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है। राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी के अभिनय को खासतौर पर सराहा जा रहा है। इसके अलावा, फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन और ओवरसीज मार्केट का योगदान

विदेशी बाजारों में भी ‘स्त्री 2’ ने शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने अब तक लगभग 62 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन को 410 करोड़ रुपये तक ले जाती है। यह आंकड़ा दर्शाता है कि ‘स्त्री 2’ सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि ओवरसीज में भी दर्शकों के बीच धूम मचा रही है।

Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk के अनुसार आगे की संभावनाएं

Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk
Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk

फिल्म की अब तक की सफलता और दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, ‘स्त्री 2’ के आने वाले दिनों में और भी बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है। Sacnilk के अनुसार, फिल्म के 9वें दिन की कमाई भी शानदार रहने की संभावना है, और यह फिल्म अगले कुछ दिनों में 500 करोड़ रुपये के वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन का आंकड़ा पार कर सकती है। और भारत में 400 करोड़ का ग्रोस कलेक्शन कर लेगी

निष्कर्ष

‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है और फिल्म की सफलता की कहानी अभी जारी है। Stree 2 Day 9 Collection Sacnilk के आंकड़े भी बताते हैं कि फिल्म अभी और लंबे समय तक दर्शकों के बीच चर्चा में रहेगी। अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में ‘स्त्री 2’ और कितनी ऊंचाइयों को छूती है।