The Vaccine War Day 3 Box office collection: द वैक्सीन वॉर 3 दिन का कलेक्शन जानिए

The Vaccine War Day 3 Box office collection

The Vaccine War Day 3 Box office collection

‘द वैक्सीन वॉर’ एक ऐसी फिल्म है जो कोरोना महामारी के दौरान भारतीय वैक्सीन निर्माण की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाया गया है और इसमें नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, और अनुपम खेर जैसे जाने-माने कलाकार हैं। फिल्म की कहानी भारत में पहली वैक्सीन बनाने की जिद पर है, और इसके मेकर्स ने असल घटनाओं से प्रेरित होकर इसे तैयार किया है।The Vaccine War Day 3 Box office collection

बॉक्स ऑफिस पर स्थिति: The Vaccine War Day 3 Box office collection sacnilk

‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म का पहला दिन बॉक्स ऑफिस पर आगजनी नहीं कर पाई और सिर्फ 85 लाख रुपये की कमाई की। फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी धीमी शुरुआत की और 90 लाख रुपये की कमाई की। फिल्म ने सिर्फ दो दिन में अब तक सिर्फ 1.75 करोड़ की कमाई की है। बात की जाए फिल्म के तीन दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म तीसरे दिन 1 करोड़ से 1.5 करोड़ की कमाई कर सकती है जिससे फिल्म का 3 दिन का टोटल कलेक्शन 2.75 से 2.80 करोड़ के बीच रहने वाला है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन The Vaccine War Day 3 Box office collectionThe Vaccine War Day 3 Box office collection

जब हम इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करते हैं, तो फिल्म ने सिर्फ 2 दिनों में 2.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तीन दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की अनुमानित राशि 3.5 करोड़ रुपये के आसपास हो सकती है। फिल्म के संवाद और कथा की महत्वपूर्ण भूमिका होने के बावजूद, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रही है। इससे पहले विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीरी फिलेस ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ का कारोबार किया था लेकिन उनकी फिल्म वैक्सीन वर एक दम उल्टा प्रदर्शन कर रही है।

Jawan Box Office Collection Day 25: जवान फिल्म का 25 दिन का कलेक्शन जानिए

The Vaccine War Day 3 Box office collectionThe Vaccine War Day 3 Box office collection

  1. ‘द वैक्सीन वॉर’ किसके निर्देशन में बनी है? उत्तर: ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाई गई है।
  2. फिल्म की कहानी क्या है? उत्तर: फिल्म की कहानी कोरोना महामारी के दौरान भारतीय वैक्सीन निर्माण की कहानी पर आधारित है।
  3. ‘द वैक्सीन वॉर’ का पहला दिन का कलेक्शन क्या था? उत्तर: फिल्म का पहला दिन का कलेक्शन सिर्फ 85 लाख रुपये था।
  4. फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की? उत्तर: फिल्म ने अपने दूसरे दिन 90 लाख रुपये की कमाई की। The Vaccine War Day 3 Box office collection
  5. ‘द वैक्सीन वॉर’ का 3 दिन का कुल कलेक्शन क्या हो सकता है? उत्तर: फिल्म का 3 दिन का कुल कलेक्शन 2.75 से 2.80 करोड़ रुपये के बीच रह सकता है।
  6. फिल्म कोरोना महामारी के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर क्यों प्रदर्शन नहीं कर रही है? उत्तर: इसके बावजूद कि फिल्म कोरोना महामारी के समय की घटनाओं पर आधारित है, यह बॉक्स ऑफिस पर अपने उम्मीदवारों की प्रत्याशाओं के खिलाफ लड़ रही है।
  7. ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म में किन सितारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं? उत्तर: फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, और अनुपम खेर जैसे जाने-माने कलाकार हैं। The Vaccine War Day 3 Box office collection
  8. फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की कमाई कितनी है? उत्तर: फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड में 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की है।
  9. ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म की कुल कहानी कैसे प्रेरित हुई? उत्तर: फिल्म की कहानी असल घटनाओं से प्रेरित होकर तैयार की गई है, और इसमें कोरोना महामारी के समय की घटनाएं दिखाई गई हैं।
  10. फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ कितने दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर सकती है? उत्तर: फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अनुमानित रूप में 3.5 करोड़ रुपये के आसपास हो सकता है।