Tiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 फिल्म का अड्वान्स कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 10: टाइगर 3 फिल्म का 10 दिन का कलेक्शन जानिए

Tiger 3 Advance Box Office Collection: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इस साल दिवाली 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर करोड रुपए की कमाई शुरू कर दी है।  आज के ईस आर्टिकल में हम आपको टाइगर 3 फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में जानकारी देने वाले हैं आपको बता देंगे टाइगर 3 फिल्म का बजट लगभग 300 से 350 करोड रुपए के बीच में इस फिल्म को काफी बड़े स्केल पर बनाया गया है।Tiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 फिल्म का अड्वान्स कलेक्शन

टाइगर 3 फिल्म का अड्वान्स कलेक्शन Tiger 3 Advance Box Office Collection

Tiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 फिल्म में स्टार कास्ट की बात करी जाए तो आपको टाइगर 3 फिल्म में मुख्य किरदार में सलमान खान, कैटरीना कैफ देखने को मिल जाएंगे।टाइगर 3 फिल्म में आपको स्पाई यूनिवर्स से कनेक्ट स्टोरी देखने को मिलने वाली है इस फिल्म में आपको शाहरुख खान का लगभग 15 मिनट का कैमीओ रोल भी देखने को मिलने वाला है इस फिल्म में विलेन की बात करें तो इमरान हाशमी आपको विलन देखने को मिलने वाले हैं।

टाइगर 3 फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : Tiger 3 Advance Box Office CollectionTiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 फिल्म का अड्वान्स कलेक्शन

Tiger 3 Advance Box Office Collection: दोस्तों सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ दिया है  आपको बता दें की फिल्म ने अब तक 15 करोड रुपए की एडवांस टिकट बेच दी है। फिल्म के रिलीज से पहले 15 करोड़ की टिकट बेचना यह बताता है की फैन सलमान खान को कितना प्यार करते हैं और यह फिल्म लगभग लाइफटाइम में आराम से 800 से 1000 करोड रुपए की कमाई करने वाली है। आपको बताने की सलमान खान की टाइगर सीरीज की पहली फिल्म एक था टाइगर ने लगभग बॉक्स ऑफिस पर ढाई सौ करोड रुपए की कमाई करी थी जो की साल 2012 में सिनेमा घरों में रिलीज हुए थी।

Tiger 3 Advance Box Office Collection: उसके बाद फिल्म के मकर्स ने टाइगर जिंदा है फिल्म को बनाया और टाइगर जिंदा है फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर के इतिहास रच दिया था । सलमान खान की टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म अब दिवाली पर धमाकेदार कमाई बॉक्स ऑफिस पर करने वाली है। खबरों की माने तो टाइगर 3 फिल्म में आपको हॉलिवुड के लेवल का एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Tiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 फिल्म का अड्वान्स कलेक्शन

Tiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 फिल्म का अड्वान्स कलेक्शन

Tiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर इसलिए और अच्छा करने वाली है क्योंकि फिल्म में आपको स्पाइ यूनवर्स का भी कान्सेप्ट दिखने वाला है। सलमान खान ने टाइगर 3 फिल्म को करने के लिए लगभग 75 करोड़ की फीस ली है। इस फिल्म की कहनाई आपको पठान , और वार जैसे फिल्मों से लिंक होते हुए दखेगी। टाइगर 3 फिल्म को दिवाली के कारण बहुत ज्यादा स्क्रीनओ पर रिलीज किया जा रहा है। टाइगर 3 फिल्म को यश राज फिल्म के निर्माताओ के द्वारा बनाया जा रहिया है।

Tiger 3 Advance Box Office Collection: टाइगर 3 फिल्म की कहानी उनके परिवार से जुड़ी रहने वाली है। फिल्म में सलमान खान को एक गलत फहमी के चलते देश के सबसे बड़े दुश्मन के रूप में दिखाया जाएगा। सलमान खान के फैंस इस फिल्म के लिए काफी समय से इंतेजार कर रहे थे।