Tiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 2:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म “टाइगर 3”  दिवाली पर सिनेमा में रिलीज हो चुकी है। बहुत से लोग फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानना चाहते है आज इस आर्टिकल में हम आपको दिखाएंगे कि कैसे यह फिल्म ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और कैसे इसने सिर्फ 2 दिनों में कितने करोड़ों की कमाई कर ली है।Tiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन

बजट और रिलीज Tiger 3 Box Office Collection Day 2

फिल्म का बजट: टाइगर 3 का बजट लगभग 300 से 350 करोड़ रुपए है, जिसे देखते हुए यह कहना मुश्किल नहीं है कि फिल्म बड़े स्केल पर बनाई गई है। इसे लगभग 15,000 शो पर रिलीज किया गया है, जो एक बड़े धमाके की ओर संकेत करता है।

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का 2 दिन का कलेक्शनTiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection: टाइगर 3 ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 45 करोड़ की कमाई की है, जो कुछ दिनों के बाद भी बड़ी उत्सुकता के साथ संजीवनी हो गई है। सभी भाषाओं के कलेक्शन मिलाकर यह आंकड़ा लगभग 56 करोड़ का है।

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: जब बात आती है टाइगर 3 के दूसरे दिन के कलेक्शन की, तो फिल्म ने सिर्फ हिन्दी भाषा में 44 करोड़ की कमाई की है, टाइगर 3 फिल्म के सभी भाषाओ के कलेक्शन की बात करे तो यह फिल्म दूसरे दिन लगभग 49 करोड़ की कमाई कर सकती है जिससे कि इसका दो दिन का कुल कलेक्शन भारत में 100 करोड़ का पार हो गया है।

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: जब हम वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करते हैं, तो टाइगर 3 ने पहले दिन 70 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन भी लगभग 65 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इससे इस फिल्म ने दो दिनों में लगभग 135 करोड़ की कमाई कर ली है, जो एक शानदार सफलता का प्रमाण है।

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन

स्टार कास्ट का जलवा: Tiger 3 Box Office Collection Day 2 sacnilk

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अद्भुत अदाएं वाली कैटरीना कैफ इस फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में एक और रोचक मोड़ है जो हर किसी की रूहों को छू रहा है, वह है शाहरुख खान का 15 मिनट का कैमियो रोल। यह रोल फिल्म को और भी रोचक बनाता है और दर्शकों को सोचने पर मजबूर करता है कि इस जोड़ी के बीच कुछ खास होने वाला है। इसके अलावा, फिल्म में हमें इमरान हाशमी का विलन भी देखने का वादा है। उनकी छवि ने दर्शकों को चौंका देने का असर किया है और उनका रोल फिल्म को एक नए स्तर पर ले जा रहा है।

निष्कर्ष Tiger 3 day 2 Box Office Collection sacnilk Tiger 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: “टाइगर 3” ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है और दर्शकों को जवान और पठान के बाद एक एक्शन फिल्म देखने को मिल रही है। खबरों की माने तो टाइगर 3 फिल्म में आपको शाहरुख खान के साठ ऋतिक रोशन का भी एक दो मिनट का कैमीओ देखने को मिलने वाला है जिससे तो फैंस के लिए इस फिल्म ने अपनी उम्मीद काफी ज्यादा हाई कर दी है।

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: “टाइगर 3” ने सिर्फ दोन दिन 135 करोड़ की कमाई कर ली है फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही अपना बजट रिकवर कर लेगी। इस फिल्म  की सफलता ने दिखाया है कि फैन्स किसी भी समय सलमान खान के साथ हैं और उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। इस फिल्म की सफलता ने उन्हें एक और जीत हासिल कराई है और फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रही है। इस नई फिल्म में सभी तत्वों को मिलाकर बनाया गया है एक रोमांटिक थ्रिलर जो दर्शकों को खींचता है और उन्हें एक अनूठी दुनिया में ले जाता है। इसे देखकर लगेगा कि कहानी ने अब तक कई मोड़ लिए है और दर्शकों को एक सफल यात्रा पर ले जा रही है।