Tiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 3:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की नई फिल्म “टाइगर 3” ने धमाकेदार रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा दिया है। दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म ने पहले तीन दिनों में किए गए कलेक्शन के बारे में हम यहां चर्चा करेंगे।

फिल्म का बजट और रिलीज Tiger 3 Box Office Collection Day 3

“टाइगर 3” फिल्म  में काफी अच्छे एक्शन सीन आपको देखने को मिलेंगे उसमे बहुत से सीन vfx द्वारा बनाए गए है जिससे फिल्म का बजट को 310 करोड़ रुपए है ।  टाइगर 3 फिल्म  को 15 से 16 हजार  शो पर रिलीज किया गया है, जिससे फिल्म को बहुत अच्छी ओपनिंग  मिली है और दर्शकों ने इसे बहुत स्वीकारा है।

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन

पहले दिन: 

फिल्म ने पहले दिन सिर्फ  हिन्दी भाषा में लगभग 42 करोड़ की कमाई की यह फिल्म सलमान खान के करिअर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन चुकी है। सभी भाषाओं में कुल मिलाकर इसने भारत में 52 करोड़ का बॉक्स ऑफिस  कलेक्शन किया है।

दूसरे दिन: रेकॉर्ड ब्रेकर

फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ हिन्दी भाषा में 48 करोड़ की कमाई की और सभी भाषाओं को मिलाकर इसने 54 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिससे इसका कुल कलेक्शन भारत में 100 करोड़ के पार हो गया है।

तीसरे दिन: 

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी फिल्म ने भारत में लगभग 38 करोड़ की कमाई की है, जिससे इसका कुल कलेक्शन हो सकता है 138 करोड़ के आसपास। इससे साफ है कि लोगों को फिल्म अच्छी लग रही है दिवाली होने के कारण लोगों के पास टाइम है तो फिल्म को और फायदा देखने को मिलेगा

Tiger 3 Box Office Collection Day 3 : टाइगर 3 फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शनTiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो “टाइगर 3” ने पहले दिन 94 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन भी लगभग 100 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिससे इसने दो दिनों में लगभग 194 करोड़ की कमाई हासिल की है। तीसरे दिन का कलेक्शन भी बड़ा होने की संभावना है।

सलमान खान की “टाइगर” सीरीज की पहली फिल्म ने रिलीज होते ही 250 करोड़ रुपए की कमाई की थी, और फिल्म के मेकर्स ने इसी त्रैते में “टाइगर जिंदा है” को बनाया, जिसने भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर के इतिहास रचा।

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: टाइगर 3 फिल्म का 4 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 3 sacnilk

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म में पहले दो फिल्मों के मुकाबले काफी तगड़े एक्शन और स्टोरी आपको दिखेगी।  इस फिल्म में देखने को मिलने वाला है हॉलिवुड के लेवल का एक्शन, और यह दर्शकों को एक नए किरदार में देखने का वादा कर रही है।Tiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन

Tiger 3 day 3 Box Office Collection sacnilk

  1. फिल्म का क्या बजट है?
    • “टाइगर 3” का बजट लगभग 300 से 350 करोड़ रुपए के बीच है।
  2. फिल्म में कौन-कौन से स्टार्स हैं?
    • मुख्य किरदारों में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं, जिन्हें इस फिल्म में देखा जा सकता है।
  3. टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म का नाम क्या है?
    • “टाइगर 3” है, जो दिवाली पर रिलीज हुई है।
  4. फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल है क्या?
    • हां, फिल्म में शाहरुख खान का लगभग 15 मिनट का कैमियो रोल है।
  5. क्या फिल्म में इमरान हाशमी ने विलन का किरदार निभाया है?
    • जी हां, इमरान हाशमी ने इस फिल्म में विलन का किरदार निभाया है।